पूर्व सैनिक का शव कुएं से बरामद, हत्या का संदेह

मध्यप्रदेश पूर्व सैनिक का शव कुएं से बरामद, हत्या का संदेह

IANS News
Update: 2022-06-06 13:00 GMT
पूर्व सैनिक का शव कुएं से बरामद, हत्या का संदेह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक कुएं से पूर्व सैनिक का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने इस बात का अंदेशा जताया है कि चुनावी राजनीति के कारण उक्त जवान की हत्या की गई है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि रिटायर्ड जवान ब्रज मोह शर्मा का शव पत्थर से रस्सी के सहारे बंधा हुआ था। प्रारंभिक जांच से हत्या का संदेह होता है क्योंकि ब्रज मोहन जिला पंचायत चुनाव लड़ने की योजना बना रहा था।

वह गत एक जून से लापता था और उसे परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बामोर कला पुलिस थाने के प्रभारी पुनीत वाजपेयी ने बताया कि रिजोड़ी गांव में भैया साहेब यादव के खेत के कुएं में अज्ञात शव मिलने पर ब्रज मोहन के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया।

परिजनों ने शव की पहचान की , जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया। शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के भाई ने बताया कि ब्रज मोहन 27 साल तक सेना में था और वह कारगिल युद्ध में लड़ा था। उसने पिछली बार भी सरपंच का चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News