नगर पालिका चुनाव में हार के डर से भाजपा कर रही दबाव की राजनीति

कांग्रेस ने लगाया आरोप नगर पालिका चुनाव में हार के डर से भाजपा कर रही दबाव की राजनीति

Anupam Tiwari
Update: 2022-06-21 15:21 GMT
नगर पालिका चुनाव में हार के डर से भाजपा कर रही दबाव की राजनीति

डिजिटल डेस्क, पन्ना। नगरीय निकाय के होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा घोषित किए गए वार्ड प्रत्याशियों को भारतीय जनता पार्टी के नेता डरा धमकाकर उनके नामांकन वापस करा रहे हैं। इस मामले का आरोप जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शारदा पाठक ने प्रेस को जारी बयान में लगाया है। उन्होंने कहा कि वार्ड क्रमांक ०1 एवं वार्ड क्रमांक 19 में लगातार तीन दिनों से भाजपा के नेता और वहां के संबंधित प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी के द्वारा घोषित प्रत्याशी के घर में जाकर अपना नामांकन वापस के लिए दबाव बना रहे थे और उन्होंने इतना दबाव बनाया कि वह अपना नामांकन वापिस कर लें।

जिससे उन्हें चुनाव ना लडऩा पड़े और वह निर्विरोध हो जाए क्योंकि इन दोनों वार्डों के भाजपा प्रत्याशियों को हार का डर था। जिसके कारण उन्होंने भाजपा नेताओं के साथ मिलकर लोकतंत्र की हत्या की है। पाठक ने कहा कि शासन-प्रशासन का खुला सरंक्षण होने के कारण पूरे जिले में भाजपा नेताओं की खुलेआम हिटलर शाही चल रही है लेकिन पन्ना जिले की जनता यह सब जानती है और भाजपा के कृत्य का जवाब नगरीय निकाय के चुनाव के लिए होने वाले मतदान के दिन देगी।

शारदा पाठक ने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से आग्रह किया है कि हमारे घोषित प्रत्याशियों की सुरक्षा के इंतजाम करें क्योंकि हमें इस बात का अंदेशा है कि अभी और भी लोगों के ऊपर यह दबाव बनाने का काम करेंगे और सत्ता का रुतबा दिखाकर धमकियां देगे। शारदा पाठक ने कहा कि इस पूरे मामले की हम निर्वाचन आयोग को शिकायत भी कर रहे हैं उन्होंने आज अपने निवास स्थान पर आपात बैठक बुलाकर वार्ड प्रत्याशियों से कहा कि किसी को भी किसी भी प्रकार से डरने की आवश्यकता नहीं है। इनका हम सब डटकर मुकाबला करेंगे और नगरपालिका सहित नगर परिषदों में कांग्रेस पार्टी का बोर्ड बनाएंगे।

Tags:    

Similar News