फर्जी टीका प्रमाण-पत्र मामले में अधिकारी समेत चार गिरफ्तार

सख्त कार्रवाई की मांग फर्जी टीका प्रमाण-पत्र मामले में अधिकारी समेत चार गिरफ्तार

Anita Peddulwar
Update: 2022-01-15 14:58 GMT
फर्जी टीका प्रमाण-पत्र मामले में अधिकारी समेत चार गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,  धुलिया। यहां के एक स्कूल को कोविड टीकाकरण केंद्र बताकर बिना किसी कोविड वैक्सीन दिए फर्जी टीकाकरण प्रमाण पत्र बांटने के मामले में पुलिस ने मनपा के स्वास्थ्य अधिकारी सहित 4 कर्मचारियों को शनिवार को गिरफ्तार किया है। इससे पूर्व धुलिया में शिवसेना फर्जी टीकाकरण प्रमाण-पत्रों को लेकर लगातार आरोप करती रही है। सत्ताधारी भाजपा ने भी मामले के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार शिवसेना व सत्ताधारी भाजपा पार्षदों की शिकायत पर धुलिया मनपा ने फर्जी टीकाकरण प्रमाण-पत्र को लेकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज किया। इस शिकायत के आधार पर पुलिस जांच कर रही थी। जांच के दौरान एक स्कूल को कोविड टीकाकरण केन्द्र बता कर फर्जी प्रमाण पत्र देने की जानकारी पुलिस को मिली। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने धुलिया मनपा निगम के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महेश मोरे, डॉ. प्रशांत पाटील, उमेश पाटील और अमोल पाथरे को गिरफ्तार किया है। शिवसेना ने इस फर्जी प्रमाण-पत्र घोटाला मामले की गहराई से जांच की मांग की है।

इन दिनों बिना कोई वैक्सीन लिए भी कई लोगों को मोबाइल पर वैक्सीन लेने संबंधी मैसेज आ रहे हैं। एक व्यक्ति के मोबाइल पर भी गत सप्ताह अनजान व्यक्ति के नाम से वैक्सीन देने का मैसेज आया है। दैनिक भास्कर ने कुछ दिनों पहले ही एक मृत व्यक्ति के नाम से वैक्सीन देने संबंधी मैसेज आने की खबर प्रकाशित की थी। पुलिस द्वारा सघन जांच होने पर कई चेहरे बेनकाब होने की संभावना है।
 

Tags:    

Similar News