महाराष्ट्र में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे चारों केंद्रीय मंत्री

गोपीनाथ गड से कराड़ करेंगे शुभारम्भ   महाराष्ट्र में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे चारों केंद्रीय मंत्री

Anita Peddulwar
Update: 2021-08-13 12:30 GMT
महाराष्ट्र में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे चारों केंद्रीय मंत्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  केंद्र सरकार में सांसद प्रीतम मुंडे को मंत्री न बनाए जाने से भाजपा राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे की नाराजगी के बाद अब केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डा. भागवत कराड बीड़ के गोपीनाथ गड से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत 16 अगस्त से करेंगे। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में महाराष्ट्र से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल भाजपा के नए मंत्रियों की 16 अगस्त से अलग-अलग जिलों से ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत होगी। 

शुक्रवार को भाजपा विधायक तथा जन आशीर्वाद यात्रा के प्रमुख संजय केलकर ने  कहा कि कराड गोपीनाथ गड से ‘जन आशीर्वाद’ यात्रा प्रारंभ करेंगे। उनकी यात्रा मराठवाड़ा संभाग के बीड, हिंगोली, परभणी, जालना और औरंगाबाद समेत 7 लोकसभा चुनाव क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। कराड 16 से 21 अगस्त के बीच 623 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। वे अपनी यात्रा के दौरान 150 स्थानों पर रुकेंगे। केलकर ने कहा कि भाजपा के चारों केंद्रीय मंत्री केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद और जनका के आशीर्वाद के लिए यात्रा करेंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. भारती पवार 16 से 20 अगस्त तक पालघर, नाशिक, धुलिया और नंदूरबार इन पांच जिलों की 5 लोकसभा क्षेत्रों में 431 किलोमीटर यात्रा करेंगी। केंद्रीय पंचायत राज राज्य मंत्री कपिल पाटील 16 से 20 अगस्त तक ठाणे और रायगड जिले में 570 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। जबकि केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे की यात्रा 19 से 25 अगस्त के बीच होगी। राणे 19 अगस्त को मुंबई से यात्रा शुरू करेंगे। वे वसई-विरार मनपा क्षेत्र, रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिले तक 650 किलोमीटर का सफर तय करेंगे। 

Tags:    

Similar News