दुष्कर्म का फरार आरोपी परिजनों को दे रहा धमकी, गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे पीड़ित

दुष्कर्म का फरार आरोपी परिजनों को दे रहा धमकी, गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे पीड़ित

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-08 08:07 GMT
दुष्कर्म का फरार आरोपी परिजनों को दे रहा धमकी, गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे पीड़ित

डिजिटल डेस्क, सीधी। अमिलिया थाना के पहाड़ी गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार आरोपी अब परिजनों को धमका रहा है। दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, किंतु शिवबहोरन सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वह महीने भर से पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका है।

गौरतलब है कि पहाड़ी गांव में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ उसी गांव के शिवबहोरन सिंह, राजेन्द्र सिंह, सत्यविजय सिंह द्वारा पिछले 7 मई को सामूहिक दुराचार किया गया था। घटना के बाद पुलिस थाने में जब रिपोर्ट दर्ज कराई गई तो दो आरोपी गिरफ्तार हो गये, लेकिन शिवबहोरन सिंह को पुलिस नहीं पकड़ सकी है। आरोपी को फरार बताया जा रहा है। उधर मामले में दवाब बनाने फरार आरोपी द्वारा पीडि़ता के माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। बताया गया है कि आरोपी द्वारा दी जा रही धमकी  और गिरफ्तारी की कार्रवाई न होने से अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा जिला इकाई सीधी द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है।

जिलाध्यक्ष एवं संभागीय प्रभारी श्रवण कुमार बबलू विश्वकर्मा के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया एवं उचित न्याय न मिलने पर संघर्ष जारी रखने की बात कही गई है। इतना ही नहीं अनशन आंदोलन की भी चेतावनी दी गई है। ज्ञापन सौंपने के दौरान प्रदेशमंत्री रामायण विश्वकर्मा, रामसिया बमुरी, पहाड़ी मण्डल अध्यक्ष, सिहावल ब्लाक अध्यक्ष राजललन विश्वकर्मा, रामयस विश्वकर्मा, संजय विश्वकर्मा, रामलाल विश्वकर्मा एडवोकेट, प्रदीप विश्वकर्मा, बृजलाल विश्वकर्मा एडवोकेट, परिसर अध्यक्ष राजेश विश्वकर्मा, चुरहट मण्डल जयलाल विश्वकर्मा, बहरी मण्डल डॉ संतोष विश्वकर्मा, रामपुर ब्लांक अध्यख सुनील विश्वकर्मा, राजेन्द्र रजोल विश्वकर्मा के अलावा अन्य सैकड़ों की संख्या में विश्वकर्मा समाज के सदस्य उपस्थित रहे।

बिजली का पोल तोड़कर घर में घुसी मारूति कार
तेज रफ्तार मारूति कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल को तोड़ते हुये एक घर में घुस गई। घटना के समय  घर में कोई सदस्य नहीं था। कार सवार तीन लोगों को मामूली चोटें आई लेकिन वह मौके से फरार हो गये।  घटना अमिलिया की है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज गुरूवार को सिहावल की तरफ से आ रही तेज गति से मारूति क्रमांक एचआर 51 डी 3319 जब अमिलिया निवासी बब्बू कोल के घर के समीप पहुंची तो अनियंत्रित हो गई। जिस पर चालक नियंत्रण नहीं कर पाया और मारूति कार सीधे बिजली पोल से जा टकराई।

तेज टक्कर होने से कार की गति तो धीमी हो गई, लेकिन बिजली पोल टूट गया और कार सीधे आदिवासी के घर में जा घुसी। बताया गया है कि घटना के समय घर के सदस्य दूसरे कामों में व्यस्त थे। घटना के बाद कार चालक सहित उसमें सवार दो अन्य लोग मौके से फरार हो गये। इन्हें मामूली चोटें भी आई हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके से पहुंची पुलिस कार को कब्जे में ले लिया है। वाहन चालक पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई  की जा रही है।

Similar News