8वी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, विरोध करने पर जिंदा जलाया

8वी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, विरोध करने पर जिंदा जलाया

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-08 11:48 GMT
8वी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, विरोध करने पर जिंदा जलाया

डिजिटल डेस्क,सागर। मध्य प्रदेश में लगता है आरोपियों को किसी भी बात का खौफ नहीं है। यही कारण है कि आए दिन महिलाओं के साथ हिंसा और रेप की घटनाएं सामने आ रही है। हालही में विधानसभा में 12 साल या उससे कम उम्र की लड़कियों से गैंगरेप के आरोपियों को फांसी देने के विधेयक को पास कर दिया गया है, हालांकि अभी ये विधेयक राष्ट्रपति के पास भेजा गया है, लेकिन इसके बाद भी लोगों में खौफ नजर नहीं आ रहा है। एक ताजा मामला सागर जिले से आया है जहां आठवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ पहले तो गैंगरेप किया गया उसके बाद उसे जिंदा जला दिया गया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी रब्बू सेन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है।


ये भी पढ़ें-MP :बच्चियों से रेप किया तो फांसी, विधानसभा में विधेयक पास

बताया जा रहा है कि सागर जिले में गुरुवार रात को 2 युवकों ने 8वी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर युवकों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। किशोरी के चाचा ने बताया कि जब उनकी भतीजी घर पर अकेली थी तब ही राघवेंद्र और शुभम आए। दोनों ने किशोरी से छेड़छाड़ और गैंगरेप किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपियों ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। किसी तरह बाहर आई किशोरी को जलता देख पड़ोसियों ने आग बुझाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें-भोपाल में यूपीएससी स्टूडेंट के साथ गैंगरेप, पीड़िता को पुलिस ने थाने-थाने घुमाया

मामले में पुलिस ने एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है। मध्य प्रदेश में एक के बाद एक हो रहे महिला प्रताड़ना और रेप के मामले इस ओर ही इशारा कर रहे है कि अपराधियों में अपराध करने के बाद मिलने वाली सजा का खौफ खत्म हो गया है। अब देखने वाली बात होगी कि मध्य प्रदेश विधानसभा में जो फांसी देने के विधेयक को मंजूरी दी गई है क्या राष्ट्रपति उस पर अपनी मुहर लगाते है। अगर इसे राष्ट्रपति मंजूरी देते है तो क्या इस तरह के अपराधों पर लगाम लगेगी।


 

Similar News