धनुष तोप घोटाले से जुड़े जूनियर वर्क्स मैनेजर की पाटबाबा में मिली लाश

धनुष तोप घोटाले से जुड़े जूनियर वर्क्स मैनेजर की पाटबाबा में मिली लाश

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-05 14:59 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  गन कैरिज फैक्टरी (जीसीएफ) के लापता जूनियर वर्क्स मैनेजर एससी खटुआ की लाश पाटबाबा के पीछे जंगल में मिली। लोगों ने जब लाश को क्षत विक्षत हालत में देखा, तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की खबर के बाद देखते ही देखते मौके पर परिजनों सहित अन्य लोग पहुंच गए। सूचना पर मौके पर पहुंची ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।  पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका व्यक्त कर रही है।
सीबीआई जांच के घेरे में था मृतक-
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि  मृतक एसपी खटुआ पिछली 17 जनवरी से लापता रहे, जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी। जानकारी के अनुसार बोफोर्स के स्वदेशी वर्जन धनुष तोप में चीनी कलपुर्जे लगाने के मामले में जीसीएफ के जूनियर वर्क्स मैनेजर एससी खटुआ भी सीबीआई की जांच के दायरे में थे। सीबीआई जांच के दौरान वे 17 जनवरी को अपने न्यू कालोनी स्थित आवास से अचानक लापता हो गए थे। मृतक के गुम होने की परिजनों ने घमापुर थाना में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी इसके बाद से पुलिस भी तलाश में कर रही थी, लेकिन उनका शव मिलने से  परिजनों में शोक है।
घटना स्थल पर मिली बड़ी ब्लेड-
सीएसपी रांझी अखिल वर्मा का कहना है कि लाश पूरी तरह से डिकम्पोज हो चुकी है, मौके पर ब्लेड जरुर मिली है, जिससे मामला संदेहास्पद हो गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त-
धनुष तोप घोटाले के मामले में संदेही जेडब्ल्यूएम एससी खटुआ के घर व आफिस में सीबीआई की टीम ने छापा मारकर मामले से जुड़े दस्तावेज भी बरामद किए थे। इसके साथ ही मृतक खटुआ से पूछताछ भी की जा रही थी। उनकी मौत के बाद महकमे में तरह-तरह की चर्चाएं  हैं।

Similar News