आरोपी के पिता पर बनी थी फिल्म घातक, दो साल से था फरार अब धराया

आरोपी के पिता पर बनी थी फिल्म घातक, दो साल से था फरार अब धराया

Tejinder Singh
Update: 2018-07-03 15:26 GMT
आरोपी के पिता पर बनी थी फिल्म घातक, दो साल से था फरार अब धराया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ठाणे ग्रामीण पुलिस ने पिछले दो सालों से फरार मकोका आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ संगठित अपराध विरोधी कानून मकोका समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत कई मामले दर्ज है। आरोपी को गुजरात के वलसाड जिले से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपी का नाम हाशिर उर्फ तात्या पटेल हैं। उसके पिता अशरफ पटेल को इसी साल अप्रैल महीने में गिरफ्तार किया गया था। पटेल का पूरा परिवार मीरा-भायंदर इलाके में जमीन हड़पने, लोगों से मारपीट करने जैसे आपराधिक मामलों में लिप्त है। 1996 में बनी बॉलीवुड फिल्म घातक अशरफ पटेल की जिंदगी पर ही आधारित थी।

मीरा-भायंदर के काशी गांव के रहने वाले तात्या और उसके परिवार के खिलाफ 200 से भी ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। हासिर के खिलाफ मकोका की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ हत्या, हत्या की कोशिश, जबरन वसूली, अपहरण, दंगा करने, जमीन पर जबरन कब्जा करने के कई मामले दर्ज हैं। ठाणे ग्रामीण पुलिस उसे करीब दो साल से तलाश रही थी।

आरोपी की तलाश में जुटे अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरीक्षक प्रमोद बडाख को खबरी के जरिए पता चला कि हाशिर गुजरात स्थित वापी तालुका के डुंगरा गांव में है। जिसके बाद वहां पुलिस की टीम ने हाशिर को दबोच लिया।

पुलिस अधीक्षक डॉ. महेश पाटील ने बताया कि आरोपी की लंबे समय से तलाश की जा रही थी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हाशिर को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।      

 

Similar News