संघमित्रा एक्सप्रेस के सामने युवती ने लगाई छलांग, मौत

संघमित्रा एक्सप्रेस के सामने युवती ने लगाई छलांग, मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-19 07:44 GMT
संघमित्रा एक्सप्रेस के सामने युवती ने लगाई छलांग, मौत

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मदन-महल स्टेशन और शास्त्री ब्रिज के बीच में एक युवती अचानक संघमित्रा एक्सप्रेस के सामने कूद पड़ी और देखते-देखते उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। रात करीब साढ़े 9 बजे जब रेल पुलिस वहां पहुंची, तो युवती का केवल नीचे का आधा शरीर ही मिल पाया, बाकी के हिस्से टुकड़े-टुकड़े हो गए थे। युवती द्वारा खुदकुशी करने के बाद उसकी शिनाख्त का प्रयास किया गया।

कारण अज्ञात
जीआरपी के राजेश राज ने जानकारी दी है कि इस काम में उसके मोबाइल की मदद ली गई, तो पता चला कि जिस युवती ने खुदकुशी की है, उसका नाम मोना उर्फ साक्षी नामदेव है । वह पाटन क्षेत्र में एक एजेन्सी में काम करती थी। वह जबलपुर किसलिए आई थी और किस कारण खुदकुशी की है, इसकी जाँच की जा रही है। युवती के परिजनों को जानकारी दी गई, तो देर रात वे भी मदन-महल के जीआरपी थाने पहुँच गए तथा उन्होंने भी साक्षी की शिनाख्त कर ली। उन्होंने भी साक्षी द्वारा खुदकुशी करने का कोई कारण नहीं बताया है।

बदमाशों को कोड रेड ने धुना
छात्राओं को परेशान करने वाले दो बदमाशों की कोड रेड टीम-2 के सदस्यों ने पकड़कर जमकर धुनाई की। कोड रेड टीम- 2 प्रभारी एस आई नितिन पांडे ने बताया कि यादव कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा ने शिकायत दी थी कि गोकलपुर निवासी राहुल यादव फोन करके उसे परेशान करता है, जिस पर वह आरक्षक सुशील दुबे, सुनील पांडे, रवि पंचेश्वर, सरिता ठाकुर और पूजा सिंह के साथ गोकलपुर पहुँचे, जहाँ राहुल यादव को पकड़कर थाने पहुँचाया। इसी तरह एक शिकायत महाराजपुर निवासी एक छात्रा ने करते हुए बताया कि बड़ा पत्थर, राँझी निवासी राज ठाकुर उसे फोन पर परेशान करके धमकियां देता है। जिस पर राज ठाकुर को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों को राँझी थाने में सौंप दिया गया है।

अस्पताल में चोरी
अधारताल थाना क्षेत्र स्थित अंसारी अस्पताल के चैनल गेट में लगे ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने  कम्प्यूटर, सीपीयू और 11 हजार रुपए चुरा लिए। पुलिस ने बताया कि उमा नगर निवासी नीरज सक्सेना ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डॉ. फिरोज अहमद अंसारी के अंसारी दवाखाना अस्पताल में मैनेजर है। 16 अप्रैल की रात 11 बजे वह खाना खाने चला गया था। नीरज अस्पताल लौटा तो 1 कैमरा, 1 सीपीयू, 2 मॉनीटरों के अलावा डॉ. अंसारी के ड्रॉज में रखे 11 हजार रुपए गायब थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News