गोवा पुलिस ने मसाज पार्लरों पर कार्रवाई शुरू की

पुलिस एक्शन मूड में गोवा पुलिस ने मसाज पार्लरों पर कार्रवाई शुरू की

IANS News
Update: 2022-06-06 13:30 GMT
गोवा पुलिस ने मसाज पार्लरों पर कार्रवाई शुरू की

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने सोमवार को राज्य में चल रहे अवैध मसाज पार्लरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की, पहला मामला उत्तरी गोवा के अंजुना से सामने आया। इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया और मालिश के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री और ग्राहकों के नाम का रजिस्टर संलग्न किया गया। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस अवैध रूप से संचालित मसाज पार्लरों पर छापेमारी जारी रखेगी।

उन्होंने आगे बताया, मुख्यमंत्री ने हमें अवैध मसाज पार्लरों पर नकेल कसने के लिए स्पष्ट निर्देश दिए हैं। हम ऐसी गतिविधियों पर जानकारी एकत्र कर रहे थे और आज हमने एक पार्लर पर छापा मारा, जो स्वास्थ्य विभाग, गोवा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, पंचायत, और से अनुमति के बिना संचालित हो रहा था। मालिक के पास न तो व्यापार लाइसेंस है और न ही दुकान और व्यवसाय प्रतिष्ठान का लाइसेंस है।

उन्होंने कहा कि यह मसाज पार्लर पिछले चार साल से बिना अनुमति के चल रहा था। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को घोषणा की थी कि तटीय राज्य में इस तरह के कारोबार पर सोमवार से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा था कि यदि अवैध गतिविधियां होती पाई जाती हैं तो संबंधित क्षेत्रों के पुलिस निरीक्षकों को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News