पलक झपकते ही सोने की चैन ले उड़े चोर, सराफा दुकान में वारदात

पलक झपकते ही सोने की चैन ले उड़े चोर, सराफा दुकान में वारदात

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-17 12:11 GMT
पलक झपकते ही सोने की चैन ले उड़े चोर, सराफा दुकान में वारदात

डिजिटल डेस्क कटनी । कुठला थानंातर्गत शहनाई गार्डन स्थित सराफा दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे बदमाशों ने देखते ही देखते सोने की चैन पार कर दिया। ग्राहक को देने के लिए जब दुकानदार ने चैन तलाशी तो वह गायब थी। माजरा समझ में आते ही सूचना थाने में दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है।
देखने के बहाने मांगी चैन, लेकर हुए चंपत
घटना के संबंध में हासिल जानकारी अनुसार शहनाई गार्डन के सामने हीरालाल सोनी की सराफा की दुकान है। गत दिवस दो अज्ञात युवक दुकान पहुंचे जिन्होंने दुकानदार से गिफ्ट में देने के लिए चांदी के सामान की मांग की। सामान दुकान में न होने की वजह से दुकान संचालक ने मार्केट से लाने की बात कही, जिस पर दोनों युवकों ने एक घंटे बाद आने को कहा और चले गए। हीरालाल सोनी ने दुकान में  अपने पुत्र अजय को बैठाया और  मार्केट चला गया। दुकान संचालक का पुत्र अन्य ग्राहकों को जेवर दिखा रहा था तभी दोनों युवक पुन: वहां पहुंचे और अजय से उसके पिता के बारे में पूछा। इसी दौरान बदमाशों ने सोने की चैन दिखाने को कहा और देखने के बहाने पलक झपकते ही चैन पार कर दिया।
चोरों की तलाश कर रही पुलिस
दुकान संचालक के अनुसार उसने तीन चैन ग्राहकों को देने के लिए बनाई थी जिसमें से एक चैन बदमाश ले गए। जब हीरालाल सोनी दुकान पहुंचे और तीसरे ग्राहक को देने के लिए चैन खोजा तो नहीं मिली। पुत्र से पूछने पर उसने बताया कि दो लोग आए थे जो चैन देख रहे थे, संभवत:उन्ही लोगों ने चैन चोरी कर ली है। दुकान संचालक ने तत्काल सूचना  थाने में दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर  पहुंचकर मुआयना आदि किया। इस दौरान पुलिस ने दुकान में लगे सीसी टीव्ही के फुटेज भी खंगाले जिसमें दोनों बदमाशों की तस्वीर कैद है। पुलिस चोरों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

 

Similar News