उज्जैन में किराना व्यापारी की पत्नी ने बेटियों का गला घोटकर फांसी लगाई

मध्य प्रदेश उज्जैन में किराना व्यापारी की पत्नी ने बेटियों का गला घोटकर फांसी लगाई

IANS News
Update: 2022-09-01 10:01 GMT
उज्जैन में किराना व्यापारी की पत्नी ने बेटियों का गला घोटकर फांसी लगाई

डिजिटल डेस्क, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक किराना व्यापारी की पत्नी अपनी दो बेटियों की गला घोटने के बाद फांसी पर लटक गई। महिला और उसकी बड़ी बेटी की मौत हो गई जबकि छोटी बेटी की हालत गंभीर है।यह मामला तराना थाना क्षेत्र का है, यहां के नाचन बोर चौराहे पर सुनील परमार का मकान है और वह सामने ही किराने की दुकान खोले हुए हैं। बुधवार की रात को वह दुकान बंद कर घर पहुंचा तो उसे पत्नी नजर नहीं आई, जब वह पहली मंजिल पर पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि उसकी 28 वर्षीय पत्नी गायत्री पंखे पर लटकी हुई थी और दोनों बेटियां छह साल की हंसिका और ढाई साल की प्रियांशी जमीन पर पड़ी हुई थी।

सुनील ने तुरंत सूचना पुलिस को दी और मौके पर एंबुलेंस पहुंच गई। तीनों को तराना के अस्पताल ले जाया गया जहां गायत्री और उसकी बड़ी बेटी हंसिका को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं ढाई साल की प्रियांशी की हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए उज्जैन रेफर कर दिया गया।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक महिला ने अपनी दो बेटियों का गला घोंटा और फिर खुद फांसी के फंदे पर लटक गई। गायत्री के परिवार के लोग भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News