शादी समारोह में जाना पड़ा महंगा,माल उड़ा ले गए चोर

शादी समारोह में जाना पड़ा महंगा,माल उड़ा ले गए चोर

Anita Peddulwar
Update: 2021-01-19 09:43 GMT
शादी समारोह में जाना पड़ा महंगा,माल उड़ा ले गए चोर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। परिवार के साथ शादी समारोह में शिरकत करने जाना महंगा पड़ा। खाली देख चोरों ने 2 घरों को निशाना बनाया। तहसील थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया है। 

नहीं लगी पड़ोसियों को भनक : भानखेड़ा निवासी मोहम्मद जावेद अख्तर (42) रविवार को परिवार के साथ किसी रिश्तेदार की शादी मेें शामिल होने हसनबाग गए थे। उनका पड़ोसी मोहम्मद आरिफ रज्जा कलमना गए थे।  रात करीब नौ से ग्यारह बजे के बीच किसी ने पीछे के दरवाजे की कुंडी तोड़कर जावेद के घर में प्रवेश किया। अलमारी से 90 हजार रुपए की नकदी और सोने के आभूषण कुल 96 हजार रुपए का माल चोरी कया। पड़ोसी आरिफ के घर में दूसरे माले पर स्थित कमरे में प्रवेश कर अलमारी से 15 हजार रुपए की नकदी चोरी की गई है। 

बैग से 52 हजार की नकदी गायब : राय टाउन इसासनी निवासी पुष्पा विजयराव कावले (62)  बर्डी बाजार गई थीं। शाम सात बजे वापस घर जाने के लिए वह मोर भवन बस स्टैंड पर आईं। इस दौरान बैग की चेन खुली दिखी। पड़ताल करने पर बैग से छोटा पर्स गायब था। इसमें 52 हजार रुपए की नकदी थी। किसी ने भीड़-भाड़ का लाभ उठाकर नकदी पर हाथ साफ किया है। बर्डी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Tags:    

Similar News