हमीरपुर में युवक को पेड़ से बांध पीटते रहे लोग, इलाज के दौरान तोड़ा दम

हमीरपुर में युवक को पेड़ से बांध पीटते रहे लोग, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-10 10:08 GMT
हमीरपुर में युवक को पेड़ से बांध पीटते रहे लोग, इलाज के दौरान तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क, हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले में एक युवक को पेड़ से लटका कर बुरी तरह पीटा गया। युवक की इलाज के दौरान मौत भी हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना बिहुनी खुर्द गांव में हुई जहां आधा दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को मौत के घाट उतार दिया। 

 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

जानकारी के अनुसार, करीब आधा दर्जन लोगों ने मृतक कमल कुमार तिवारी को पेड़ से लटका कर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। यह सब होता रहा और लोग तमाशबीन बने रहे। घटना के वक्त किसी ने भी पुलिस को नहीं बुलाया। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि घटना के कई लोग चश्मदीद गवाह हैं, लेकिन कोई बयान देने को तैयार नहीं है।  सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई है। 

 

पुलिस की निगरानी में होगा अंतिम संस्कार

एसपी के जन संपर्क अधिकारी विवेक त्रिपाठी के अनुसार, मृतक और हमलावर पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज कराए हुए हैं। कमल कुमार तिवारी खुद चार माह पूर्व हत्या के प्रयास के मामले में जमानत पर छूटा था। बताया जा रहा है कि युवक का अंतिम संस्कार पुलिस की निगरानी में किया जाएगा। इस घटना के बाद इलाके में तना है और भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

Similar News