कांग्रेस समर्थन मांगे तो मध्य प्रदेश में उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगा: हार्दिक पटेल

कांग्रेस समर्थन मांगे तो मध्य प्रदेश में उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगा: हार्दिक पटेल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-08 17:09 GMT
कांग्रेस समर्थन मांगे तो मध्य प्रदेश में उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगा: हार्दिक पटेल

डिजिटल डेस्क, रायसेन/सागर। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस यदि उनसे समर्थन मांगती है तो वह मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को हराने के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

हार्दिक ने कहा, ‘मैं यहां पर पिछड़े वर्ग के कार्यक्रम में आया हूं। यदि कांग्रेस समर्थन मांगेगी तो मैं मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी उसके लिए काम करूंगा।’ उन्होंने कहा कि गुजरात की युवा त्रिमूर्ति (हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर) गुजरात की तरह ही मध्य प्रदेश में भी बीजेपी के खिलाफ और कांग्रेस के पक्ष में विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब तक मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर देना चाहिए था। हार्दिक ने नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताया और बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह धनबल और बाहुबल से चुनाव जीतना चाहेगी। हार्दिक से सवाल किया गया था कि क्या वह मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार के खिलाफ अभियान शुरू करने के लिए बार-बार प्रदेश में आ रहे हैं। इसके जवाब में हार्दिक ने ये बातें कहीं।

बता दें कि शनिवार को उज्जैन में हार्दिक पटेल पर एक कार्यक्रम में कुछ युवकों ने स्याही फेंक दी और नारेबाजी करने लगे। स्याही फेंकने वाले युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी युवक खुद को पाटीदार बता रहे थे। आरोपियों का कहना था कि हार्दिक ने पाटीदारों के आरक्षण के नाम पर केवल राजनीति की है।

हार्दिक इन दिनों मध्य प्रदेश की यात्रा पर हैं। उज्जैन के एक होटल में वह एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, तभी कुछ युवकों ने उन पर स्याही फेंकी। स्याही हार्दिक के चेहरे और कपड़ों पर लगी।

Similar News