महिला आरक्षक को पति-पत्नी ने दांत से काटा, टॉवर पर चढ़ने से मना करने पर मचाया हंगामा

महिला आरक्षक को पति-पत्नी ने दांत से काटा, टॉवर पर चढ़ने से मना करने पर मचाया हंगामा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-03 08:00 GMT
महिला आरक्षक को पति-पत्नी ने दांत से काटा, टॉवर पर चढ़ने से मना करने पर मचाया हंगामा

डिजिटल डेस्क, कटनी। कैमोर थाना क्षेत्र के ग्राम नन्हवारा में एक ग्रामीण दंपत्ति को टॉवर पर चढ़ने से मना करना एक महिला आरक्षक को काफी मंहगा पड़ गया । आरोपी पति-पत्नी ने पहले तो झूमा-झपटी की फिर से दांत से काट कर महिला आरक्षक को घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी महिला और पुरुष के विरुद्ध  धारा 353, 332, 186, 34 के तहत मामला कायम कर लिया है। ग्रामीणों के बीच-बचाव के बाद ही महिला आरक्षक आरोपियों के चंगुल से छूटी।

यह रहा पूरा मामला
यहां पर मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन और टॉवर में चढ़ने की जानकारी लगने पर कैमोर थाने से पुलिस समझाईश के लिए पहुंची। पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा। नन्हवारा में एक दंपत्ति टॉवर पर चढ़ने की मांग को लेकर अडिग रहे। पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास करते रहे। इसके बावजूद सुशील बागरी और अभिलाषा बागरी टॉवर पर चढ़ने की जिद करते रहे। महिला आरक्षक प्रतिमा सिंह ने रोकने का प्रयास किया, तो महिला और पुरुष उस पर ही  झपट पड़े।

मिल चुका है मुआवजा
पुलिस ने बताया कि आरोपी पति-पत्नी को पहले से ही मुआवजा शासन ने निर्धारित प्रक्रिक्रया के तहत दे दिया है। मौके पर गए पुलिसकर्मियों ने जब मुआवज मिलने की बात बताई, तो पति और पत्नी और अधिक मुआवजा की मांग करते हुए टॉवर पर चढ़ने का प्रयास करने लगे।

एसी कोच से महिला यात्री का पर्स पार
दरभंगा से कुर्ला जा रही पवन एक्सप्रेस की एसी बोगी में एक महिला यात्री का पर्स किसी अज्ञात बदमाश ने पार कर दिया। पीडि़त परिजनों ने घटना की शिकायत जीआरपी मेें कराई है। इस संबंध में जीआरपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन क्रक्रमांक 11062 दरभंगा-लोकमान्य टर्मिनल पवन एक्सप्रेस की वातानुकूलित बोगी एसी-1 की बर्थ क्रक्रमांंक 37-38 पर इलाहाबाद निवासी फहद अख्तर अपने परिजनों के साथ सफर कर रहे थे। उनकी पत्नी के सिरहाने रखा लेडीज पर्स इलाहाबाद स्टेशन से ट्रेन छूटने के बाद कटनी के बीच किसी अज्ञात बदमाश ने पार कर दिया। पर्स में आधा तोला सोने का मंगलसूत्र, पायल, नगद रुपये एवं मोबाइल था। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है।

 

Similar News