"रणबीर कपूर,डीनू मोरिया व अर्जुन रामपाल को फंसाने के लिए मुझे पर डाला जा रहा दबाव’

"रणबीर कपूर,डीनू मोरिया व अर्जुन रामपाल को फंसाने के लिए मुझे पर डाला जा रहा दबाव’

Anita Peddulwar
Update: 2020-10-03 12:38 GMT
"रणबीर कपूर,डीनू मोरिया व अर्जुन रामपाल को फंसाने के लिए मुझे पर डाला जा रहा दबाव’

डिजिटल डेस्क,मुंबई । फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स प्रकरण की जांच के बीच गिरफ्तार धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद ने मुंबई की विशेष अदालत में बड़ा खुलासा किया है। प्रसाद ने अदालत में दावा किया है कि उन पर फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर, डीनू मोरिया और अर्जुन रामपाल को इस मामले में फंसाने के लिए मजबूर व विवश किया जा रहा है। यह दबाव नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने बनाया है। हालांकि एनसीबी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए इसे गलत व आधारहीन बताया है।

इससे पहले आरोपी के वकील सतीश माने शिंदे ने कोर्ट को सूचित किया है कि उनके मुवक्किल को एनसीबी के अधिकारी प्रताड़ित व ब्लैकमेल कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि यह सब फिल्म निर्माता करन जहौर के खिलाफ बयान हासिल करने के लिए किया जा रहा है। न्यायाधीश ने फिलहाल शनिवार को आरोपी प्रसाद को 6 अक्टूबर 2020 तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस बीच कोर्ट के सामने अपने बयान में प्रसाद ने कहा कि मुझ पर फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर, डीनू मोरिया, व अर्जुन रामपाल का नाम लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इसके लिए मुझे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। जबकि मैं कई बार यह कह चुका हूं कि मैं इन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानता हूं।

 मुझे इन पर लगे आरोपों की जानकारी भी नहीं है। चूंकि मैंने उपरोक्त फिल्म अभिनेताओं के खिलाफ गलत बयान देने से इंकार कर दिया है, इसलिए एनसीबी अपने मन से मेरा बयान तैयार कर रही है और मुझ पर उस पर हस्ताक्षर करने का दबाव बना रही है। एनसीबी के अधिकारी मुझे मानसिक व भावनात्मक रुप से प्रताड़ित कर रहे हैं।  सुनवाई के दौरान विशेष सरकारी वकील अतुल सरपंडे ने कहा कि आरोपी प्रसाद के आरोप पूरी तरह से गलत व आधारहीन हैं। जांच अधिकारियों ने उन नामों का पूछताछ के दौरान उल्लेख ही नहीं किया है जिनका जिक्र आरोपी ने किया है। एनसीबी के मुताबिक प्रसाद ने कर्मजीत नामक आरोपी व उसके साथियों से ड्रग्स खरीदा था। प्रसाद को इस मामले में 26 सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया था। 
 

Tags:    

Similar News