भोपाल में महिला के चेहरे पर ब्लेड मारने से 118 टांके लगे, शिवराज ने अफसरों केा तलब किया

मध्य प्रदेश भोपाल में महिला के चेहरे पर ब्लेड मारने से 118 टांके लगे, शिवराज ने अफसरों केा तलब किया

IANS News
Update: 2022-06-12 08:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने एक महिला के चेहरे पर ब्लेड मार दिया। ब्लेड का घाव इतना गहरा और बड़ा था कि 118 टांके लगाना पड़े। इस मामले के सामने आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़े अफसरों को तलब किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, टी टी नगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने युवकों द्वारा सीटी बजाने और फब्तियां कसने का विरोध किया तो मनचलों ने उसके चहेरे पर ब्लेड से वार कर दिया। ब्लेड के हमले से महिला का चेहरा माथे से लेकर कान तक लहूलुहान हो गया। महिला को कुल 118 टांके लगे है। यह घटना नौ जून की रात की है।

महिला का नाम सीमा सोलंकी है। उसने बताया है कि वह एक चिकित्सक के यहां काम करती है। नौ जून की रात को वह अपने पति के साथ घर वापस जा रही थी, तभी एक स्थान पर पानी की बोतल लेने पति रुका और वह मोटर साइकिल के पास ही खड़ी रही तभी तीन युवक ऑटो से आए और सीटी बजाते हुए भद्दी गालियां देने लगे।

उसे गुस्सा आया तो उन युवकों को तमाचा मार दिया। भीड़ जमा हुई तो तीनों युवक भाग गए। उसके बाद वह पति के साथ मोटर साइकिल से जा रही थी, तभी तीनों युवक पीछे से आए और ब्लेड से हमला कर दिया। इस हमले में वह पूरी तरह खून से नहा गई और लथपथ होकर बेसुध हो गई।

इस मामले के तूल पकड़ने पर मुख्यमंत्री चौहान ने पुलिस कमिश्नर, संभागायुक्त सहित अन्य अधिकारियों केा तलब किया है। इन अफसरों के साथ चौहान ने कानून व्यवस्था की समीक्षा की और सख्त निर्देश भी दिए।मुख्यमंत्री ने महिला के घर जाकर उसका हल जाना।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News