भोपाल में बुराड़ी जैसी घटना, 12 दिन की बच्ची समेत एक कमरे में चार लोगों के शव मिले

भोपाल में बुराड़ी जैसी घटना, 12 दिन की बच्ची समेत एक कमरे में चार लोगों के शव मिले

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-22 19:05 GMT
भोपाल में बुराड़ी जैसी घटना, 12 दिन की बच्ची समेत एक कमरे में चार लोगों के शव मिले
हाईलाइट
  • जहां एक ही घर से एक साथ चार लाशें बरामद हुईं हैं।
  • परिवार के मुखिया की 12 दिन की बच्ची
  • एक 11 साल का साला
  • सास
  • पत्नी की लाश मिली है।
  • मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप मंडीदीप में दिल्ली के बुराड़ी जैसा घटनाक्रम सामने आया है।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप मंडीदीप में दिल्ली के बुराड़ी जैसा घटनाक्रम सामने आया है। जहां एक ही घर से एक साथ चार लाशें बरामद हुईं हैं। इसमें परिवार के मुखिया की 12 दिन की बच्ची, एक 11 साल का साला, सास और पत्नी की लाश मिली है। वहीं पांचवां व्यक्ति सन्नू भूरिया, जो कि घर का मुखिया है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस इस रहस्यमयी मौत की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, मामला मंडीदीप थाना क्षेत्र का है। कुछ पड़ोसी सन्नू भूरिया से मिलने उनके घर जा रहे थे। घर पहुंचने पर पड़ोसियों ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया। कुछ देर तक खटखटाने पर जब घरवालों ने दरवाजा नहीं खोला, तो पड़ोसियों ने 100 नम्बर पर डायल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, जहां एक लाइन से सभी बिस्तर पर पड़े हुए दिखे। वहीं कमरे में कोयले की सिगड़ी भी जल रही थी। इसके बाद जांच करने पर घर में चार लोग मृत पाए गए। जबकि घर का मुखिया सन्नू भूरिया की हालत गंभीर थी। इसके बाद आनन-फानन में सन्नू को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मरने वालों में सन्नू भूरिया की पत्नी पूर्णिमा, दीपलता (सास), आकाश (साला) और पूर्णिमा की 12 दिन की बेटी शामिल है। सन्नू भूरिया सोनिक कंपनी में ऑपरेटर है। दरअसल सन्नू भूरिया की पत्नी पूर्णिमा की डिलेवरी होने वाली थी। इस कारण सास और साला डेढ़ महीने से उसके घर पर रुके हुए थे। बीते 10 जनवरी को ही पूर्णिमा की डिलेवरी हुई थी और उसने लड़की को जन्म दिया था। हालांकि इस दुखद घटना में उस बच्ची की भी मौत हो गई है। हालांकि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। इस रहस्यमयी मौत की घटना से इलाके में सनसनी फेल गई। अभी तक घटना को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि उन लोगों की मौत दम घुटने के कारण हुई है। बाकी खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा।  

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में भी इस तरह रहस्यमयी मौत की घटना सामने आई थी। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुए 11 लोगों के सामूहिक सुसाइड किया था। घटना के दौरान घर से 11 लोगों के शव बरामद हुए थे, जिसमें से 10 फांसी के फंदे पर झूलते हुए और एक जमीन पर पड़ा हुआ था। 

Similar News