पुराने विवाद में दंपति से की गाली-गलौज, अभद्रता, जानिए नागपुर की अन्य वारदातें

पुराने विवाद में दंपति से की गाली-गलौज, अभद्रता, जानिए नागपुर की अन्य वारदातें

Anita Peddulwar
Update: 2021-06-22 07:16 GMT
पुराने विवाद में दंपति से की गाली-गलौज, अभद्रता, जानिए नागपुर की अन्य वारदातें

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  पुराने विवाद के चलते हुड़केश्वर में एक महिला से अभद्रता और उसके पति के साथ गाली-गलौज करने के मामले में आरोपी प्रशांत रामगुंडे  (50) के खिलाफ हुड़केश्वर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के अनुसार 20 जून को रात करीब 9.15 बजे प्रशांत ने उसके पति के साथ गाली-गलौज की। आरोपी को समझाने की कोशिश की तो उसने अभद्रता की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बकरी चोर गिरोह पकड़ाया
कलमना क्षेत्र में एक बकरी चरवाहे काे जख्मी कर उसकी बकरी चुराकर ले जाने वाले बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश कर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों का ना चेतन उर्फ  करण ठाकुर (20), कलमना बस्ती,  आजरी माजरी, दिनेश उर्फ  बाबू पाचे (18), चित्रशाला नगर, मानसी ले-आउट, कलमना गांव,  राकेश रंगारी  (28), कलमना बस्ती और तौसिफ उर्फ  सोहेब खान आसिफ खान (27), चित्रशाला नगर निवासी है। पुलिस ने इन आरोपियों से बकरी चोरी के अलावा दो दोपहिया वाहन चोरी के मामले भी उजागर हुए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने नई कामठी से वाहन चुराने की बात पुलिस को बताई। सभी आरोपियों को सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। 

नाबालिग से दो दाेपहिया वाहन जब्त, साथी फरार
पारडी पुलिस ने एक नाबालिग चोर से दो दोपहिया वाहन सहित करीब 50 हजार रुपए का माल जब्त किया है। नाबालिग ने वाहन चोरी के दो मामले उजागर किए हैं। नाबालिग के फरार साथी को पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पारडी पुलिस गत दिनों प्रकाश कृषि विद्यालय के पास गश्त गश्त के दौरान दो लोगों को दोपहिया वाहन पर संदेहास्पद पाए जाने पर उन्हें रोका तो एक युवक दोपहिया से कूदकर भाग गया। नाबालिग को पुलिस ने पकड़ लिया। उससे कड़ाईसे की गई पूछताछ में एक्टिवा वाहन (एम.एच.-49-ए.एम-6787) गत 13 जून को कलमना क्षेत्र से चुराने की बात स्वीकार की। इसी प्रकार दोपहिया वाहन (एम.एच-49-ए.जेड.-3385) 17 जून को  नंदनवन क्षेत्र से नाबालिग साथी के साथ चोरी की बात स्वीकारी। नाबालिग से उक्त दोनों नंबर के वाहन जब्त किए गए हैं।

Tags:    

Similar News