युवक के साथ हुआ अमानवीय कृत्य,इलाज के लिए मेडिकल रेफर

युवक के साथ हुआ अमानवीय कृत्य,इलाज के लिए मेडिकल रेफर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-01 14:35 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,उमरिया। यहां जिला अस्पताल एक मरीज को देखकर डॉक्टर दंग रह गए । दरअसल इस मरीज के प्राइवेट पार्ट के साथ भयावह दर्दनाक छेडखानी की गई थी । मरीज की गंभीर स्थिति को देखतें हुए इसे मेडिकल  जबलपुर रेफर कर दिया गया है ।

चार दिन बाद पता चला परिवारजनों को
इस संबंध में बताया गया है कि घघड़ार गांव से तीन माह पूर्व गुम हुआ 26 वर्षीय युवक दिनेश यादव तीन माह बाद जब अचानक घर लौटा तो परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। चार दिन तक घर में रहने के बाद वह  प्राइवेट पार्ट को लेकर निस्तार व दैनिक क्रियाओं में असहज रहा। जब किसी का ध्यान उसकी पीड़ा पर नहीं गया तब उसने अपनी व्यथा परिजनों से बताई। युवक के साथ हुए अमानवीय कृत्य को देखकर परिवारजनों की आंखें फटी रह गईं।

मेडिकल  जबलपुर रेफर
सोमवार को परिजनों ने पीड़ित दिनेश को जिला अस्पताल इलाज के लिए दाखिल कराया, जहां डॉक्टरों ने पुलिस केस दर्ज कराते हुए युवक की हालत गंभीर होने के चलते जबलपुर रेफर कर दिया है। अस्पताल चौकी प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया सोमवार को दिनेश पिता रामभुवन यादव निवासी घघड़ार को परिजन अस्पताल लेकर आए थे। यहां डॉक्टरों ने उसके साथ अमानवीय कृत्य देखने के बाद पुलिस केस के लिए भेजा था। परिजनों ने अपने बयान में बताया है कि  तीन माह पूर्व वह अचानक घर से गायब हो गया था। 26 मार्च को ही गांव के लोगों ने धमोखर में देखकर घर पहुंचाया। तेज दर्द की शिकायत पर उसके परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। चूंकि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है इसलिए बयान नहीं हो पाए। शून्य पर प्रकरण कायम कर प्रकरण विवेचना के लिए भेजा जाएगा।चर्चा है कि युवक किन्हीं अज्ञात लोगों के साथ हो लिया था जिन्होंने इस बाबा बनाने के प्रयास में इस तरह का कृत्य किया है। फिलहाल तो यहां चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Tags:    

Similar News