मंच पर जनपद अध्यक्ष ने सीईओ को थप्पड़ मारा, दोनों पक्षों ने की पुलिस में शिकायत

मंच पर जनपद अध्यक्ष ने सीईओ को थप्पड़ मारा, दोनों पक्षों ने की पुलिस में शिकायत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-13 13:45 GMT
मंच पर जनपद अध्यक्ष ने सीईओ को थप्पड़ मारा, दोनों पक्षों ने की पुलिस में शिकायत

डिजिटल डेस्क  करंजिया/डिण्डौरी। भरी सभा में जनपद अघ्यक्ष द्वारा सीईओ को थप्पड़ मार दिए जाने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है । आरोप है कि जनपद अध्यक्ष ने सीईओ की कालर पकड़ कर झूमाझटकी की। दोनों पक्षों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जबकि सीईओ के समर्थन में सभी कर्मचारी लामबंद हो गए हैं। उन्होंने कार्यालय मेंं ताला लगा कर काम बंद कर दिया है। बताया जाता है कि प्रशासनिक गरिमा को शर्मशार करने का यह वाकया करंजिया विकासखंड में आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना कार्यक्रम में देखने को मिला, जहां कार्यक्रम के प्रारंभ होने के दौरान मंच पर पहुंची जनपद अध्यक्ष रंजीता परस्ते ने जनपद पंचायत सीईओ आरके पालनपुरे को थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसके बाद हंगामा होने से कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। इस मामले में दोनों पक्षों ने करंजिया थाने जाकर एफआईआर लिखाई है। कर्मचारी संगठनों ने एकजुट होकर सीईओ के साथ हुई बदसलूकी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जनपद कार्यालय में ताला जड़ दिया। उनका कहना है कि जब तक कड़ी कार्रवाई नहीं होगी, वे हड़ताल जारी रखेंगे।  

इनका कहना है 
चुनाव हारने के बाद कोर्ट से एंट्रिम स्ट्रे मिला था। मामला फिलहाल न्यायालय में है। ऐसे में सीईओ के साथ कार्यक्रम में मारपीट का मामला सामने आया, जो प्रोसिंडिंग कंटेम्प्ट का केस है, जिसमें लॉ को अपने हाथ में नहीं लिया जा सकता। 
मोहित बुंदस, कलेक्टर डिण्डौरी

विवेचना में लिया मामला
सबके सामने हुई मारपीट की घटना में सीईओ की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है। 
के कार्तिकेयन, पुलिस अधीक्षक डिण्डौरी  

Similar News