जुआ अड्‌डा संचालक मर्डर केस : ‘मांडवली बादशाह’ को तलब कर सकती क्राइम ब्रांच

जुआ अड्‌डा संचालक मर्डर केस : ‘मांडवली बादशाह’ को तलब कर सकती क्राइम ब्रांच

Anita Peddulwar
Update: 2020-10-02 07:50 GMT
जुआ अड्‌डा संचालक मर्डर केस : ‘मांडवली बादशाह’ को तलब कर सकती क्राइम ब्रांच

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के चर्चित जुआ अड्डा संचालक किशोर उर्फ बाल्या बिनेकर हत्याकांड में बुटीबोरी से गिरफ्तार आरोपी झिंगाबाई टाकली निवासी अनिकेत मंथापुरवार को सीताबर्डी पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी काे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सूत्रों के अनुसार इस हत्याकांड में शुरू से ही कुछ सफेदपोश व मांडवली बादशाह  का दिमाग होने की बातें सामने आ रही थीं। इस बात को क्राइम ब्रांच ने काफी गंभीरता से लिया है। इस मामले में शहर के कुछ जुआ व क्लब संचालकों को बुलाकर उनसे पूछताछ की जा चुकी है। सूत्रों की मानें तो क्राइम ब्रांच पुलिस खामला और कामठी के मांडवली बादशाह को किसी भी क्षण अपने कार्यालय में बुलाकर पूछताछ कर सकती है। इस घटना के बाद दादागीरी के दम पर जुआ अड्डा संचालित करने वाले कुछ बदमाश भूमिगत हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी जा सकती है।

थानेदारों को फटकार
इस प्रकरण को पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने खुद काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने इस मामले में कुछ थानेदारों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि, अब ऐसा कुछ भी नहीं चलेगा। सुधर जाओ, नहीं तो साइड ब्रांच में जाने के लिए तैयार हो जाओ। पुलिस आयुक्त की थानेदारों को लगी फटकार के बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारी-कर्मचारी भी काफी अलर्ट नजर आ रहे हैं। 

नहीं मिल रही कुल्हाड़ी
शहर में भरे चौराहे पर दिनदहाड़े बाल्या बिनेकर की हत्या करने वाले आरोपियों से सीताबर्डी पुलिस ने चाकू व अन्य कुछ घातक शस्त्र जब्त किए है। यह जब्ती पहले पकड़े गए आरोपियों से किए जाने की खबर है। इन आरोपियों से कुल्हाड़ी जब्त करने का प्रयास पुलिस कर रही है। बाल्या हत्याकांड में अब तक पुलिस द्वारा  मुख्य आरोपी मुख्य आरोपी चेतन सुनील हजारे, रजत राजा तांबे, भरत राजेंद्र पंडित, आसिम विजय लुडेरकर, रवि उर्फ चिंट्या नागाचारी, आदर्श उर्फ पप्पी अनिल खरे और अनिकेत मंथापुरवार को गिरफ्तार किया जा चुका है। अनिकेत के पहले बाकी आरोपियों की 5 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड मिल चुकी है। गुरुवार को अनिकेत मंथापुरवार को न्यायालय में पेश करने पर उसे भी 5 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Tags:    

Similar News