विधानसभा चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित करे पार्टी : ज्योतिरादित्य सिंधिया

विधानसभा चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित करे पार्टी : ज्योतिरादित्य सिंधिया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-12 19:04 GMT
विधानसभा चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित करे पार्टी : ज्योतिरादित्य सिंधिया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुंगावली उपचुनाव और एमपी विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर बयान जारी किया है। सिंधिया ने कहा कि वे अभी भी इस बात पर कायम है कि चुनाव में चेहरा प्रोजेक्ट करना चाहिए। सिंधिया शुक्रवार को VIP गेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव चाहे कोई सा भी हो, जनता के सामने चेहरा तो आना ही चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ये उनका व्यक्तिगत मत है। पार्टी हाईकमान मेरे इस मत से सहमत हो यह जरूरी नहीं। सिंधिया ने कहा, प्रदेश की जनता अब भाजपा से ऊब गई है और वह परिवर्तन चाहती है। सिंधिया ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को जिस तरह से सपने दिखाए थे, अब वे सब सामने आ गए है।

सांसद सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा संक्राति के मौके पर बांटे जा रहे गुड़ तिल के विषय में कहा कि वे चाहे कुछ भी कर ले कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा द्वारा उनके विषय में दिये जाने वाले बयानों को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में सिंधिया ने कहा कि प्रभात झा एक महान नेता हैं और कुछ भी बोल सकते हैं। जिग्नेश और हार्दिक पटेल के चुनाव प्रचार में आने संबंधी प्रश्न का उत्तर देते हुए सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ, दिग्विजय ङ्क्षसह सहित अन्य नेतागण भी अन्य प्रदेशों में चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं। यदि जिग्नेश और हार्दिक पटेल यहां आते हैं तो इसमें गलत कुछ भी नहीं है।

अरूण यादव से लंबी चर्चा
ज्योतिरादित्य सिंधिया और अरूण यादव के बीच VIP गेस्ट हाउस में मुलाकात चर्चा का विषय बनी रही। मुंगावली जाने से पूर्व अरूण यादव और ङ्क्षसधिया की बंद कमरे में काफी देर तक चर्चा हुई। इस लंबी चर्चा को लेकर कांग्रेस में कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Similar News