कानपुर के डीएम हटाए गए, यूपी में 20 अन्य आईएएस अफसरों का तबादला

उत्तर प्रदेश कानपुर के डीएम हटाए गए, यूपी में 20 अन्य आईएएस अफसरों का तबादला

IANS News
Update: 2022-06-07 15:30 GMT
कानपुर के डीएम हटाए गए, यूपी में 20 अन्य आईएएस अफसरों का तबादला

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंगलवार को कानपुर की जिलाधिकारी नेहा शर्मा को हटा दिया है। नौ जिलों के जिलाधिकारी समेत 20 अन्य आईएएस अधिकारियों का भी तबादला कर दिया गया है। पिछले सप्ताह कानपुर में दंगे होने के बाद नेहा शर्मा को वहां से हटाकर उन्हें अब स्थानीय निकाय की निदेशक के रूप में तैनात किया गया है। सूत्रों ने कहा कि नेहा शर्मा जिला मजिस्ट्रेट के रूप में हिंसा को नियंत्रित करने के लिए समय पर कार्रवाई करने में विफल रहीं। उनके खिलाफ प्रदर्शन की घोषणा हालांकि पहले ही कर दी गई थी।

नेहा शर्मा के अलावा राज्य सरकार ने नौ जिलों के जिलाधिकारी समेत 20 अन्य आईएएस अधिकारियों का भी तबादला कर दिया है। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को औद्योगिक विकास सचिव बनाया गया है। उनकी जगह सूर्यपाल गंगवार लेंगे। बलिया, अलीगढ़, बस्ती, जालौन, इटावा, फिरोजाबाद और गोरखपुर के जिलाधिकारियों को भी बदल दिया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News