खोपड़े ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा

खोपड़े ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा

Anita Peddulwar
Update: 2020-11-09 06:51 GMT
खोपड़े ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विधानमंडल का शीतकालीन अधिवेशन नागपुर में कराने को लेकर सस्पेंस कायम है। चर्चा है कि यह अधिवेशन मुंबई में ही कराने की तैयारी चल रही है। इसको लेकर मंत्रियों के अपने-अपने मत हैं। राहत व पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार विधानमंडल कामकाज सलाहकार समिति के सदस्य हैं।

शीतसत्र को लेकर वे कहते हैं कि मुंबई में ही अधिवेशन कराने को लेकर सुझाव सामने आ रहे हैं। हालांकि इस मामले में कामकाज सलाहकार समिति अंतिम निर्णय लेगी। सर्वदलीय सुझावों पर भी विचार हो सकता है।  वडेट्टीवार कहते हैं-निजी तौर पर मंशा है कि यह अधिवेशन भले ही मुंबई में हो पर नागपुर में अधिक समयावधि का अधिवेशन होना चाहिए। वे यह भी चाहते हैं कि बजट अधिवेशन नागपुर में कराकर विदर्भ के मुद्दों पर अधिक चर्चा कराई जा सकती है।

भाजपा के विधायक कृष्णा खोपडे कहते हैं कि नागपुर करार के अनुसार विदर्भ में अधिवेशन बंधनकारक है। चार सप्ताह के लिए यहां अधिवेशन होना चाहिए। अधिवेशन को मुंबई में कराने की तैयारी को लेकर खोपड़े ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। खोपड़े के अनुसार, मुख्यमंत्री जनता के सवालों का जवाब देने से बचने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं।
 

 

Tags:    

Similar News