NH-7 पर स्कूटी सवार शिक्षिकाओं को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

NH-7 पर स्कूटी सवार शिक्षिकाओं को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-06 09:40 GMT
NH-7 पर स्कूटी सवार शिक्षिकाओं को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। मैहर नगर में शनिवार सुबह ओवरब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा सवार शिक्षिकाओं को टक्कर मार दी और वह भाग निकला,इस हादसे में एक शिक्षिका की मौके पर मौत हो  गयी जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। हादसे के बाद भड़के शिक्षकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। पुलिस के मुताबिक शिक्षिका अमृता सिंह और गीता शुक्ला हमेशा की तरह पहाड़ी स्कूल जा रही थीं, तकरीबन 11,30,बजे जैसे ही एक्टिवा ओवरब्रिज से आगे पहुंची तभी तेज रफ़्तार में आए ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक एक्टिवा को टक्कर मार दी जिससे अमृता सड़क पर गिर गयी और ट्रक उसे रौंदते हुए निकल गया जबकि गीता एक्टिवा समेत दूसरी तरफ गिर पड़ी।

भड़के शिक्षक सड़क पर उतरे
इस हादसे की खबर लगते पहाड़ी समेत कई सरकारी स्कूलों के शिक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए, उन्होंने प्रशासन और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नेशनल हाइवे नंबर 7 जाम कर दिया। यह बात पता चलने पर एसडीएम गणेश अग्रवाल, एसडीओपी रविशंकर पांडेय,टीआई अशोक पाण्डेय समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। आक्रोशित शिक्षक बाईपास मार्ग चालू करने में हो रही देरी और नो इंट्री लागू न करने के अधिकारियों को आड़े हाथों लेने लगे,तब आनन-फानन बाईपास रोड से आवागमन चालू कराया गया। शिक्षकों ने मृतका के एक परिजन को नौकरी और मुआवजे का लिखित आश्वासन भी मांगा।

4 घंटे तक जाम
हादसे के चलते 4 घंटे तक नेशनल हाइवे पर यातायात ठप रहा।जाम में ट्रक,बस के अलावा स्कूल बस,वैन और एम्बुलेंस तक फंस गई थी। बताया गया कि ओवरब्रिज के आसपास एक माह में तीसरा हादसा हुआ जिसमें किसी की जान गई।

किसान ने लगाई फांसी-  रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत करमऊ गांव में एक किसान ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक 45 वर्षीय जगन्नाथ पटेल पुत्र ब्रह्मदीन अपने घर से गुरुवार रात को खाना खाकर अहरी चला गया था। जहां खेल के पास स्थित बगीचे में लगे आम के पेड़ पर फंदा डालकर लटक गया।

 

Similar News