मप्र : मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक, नाराज केपी सिंह ने किया किनारा

मप्र : मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक, नाराज केपी सिंह ने किया किनारा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-06 19:21 GMT
मप्र : मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक, नाराज केपी सिंह ने किया किनारा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री निवास पर रविवार को विधायक दल की बैठक हुई।  इस बैठक में कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को बुलाया था। उनके अलावा निर्दलीय, बीएसपी और सपा के विधायक भी शामिल हुए।  हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केपी सिंह मंत्री न बनाए जाने से नाराज चल रह हैं और वह बैठक में शामिल नहीं हुए। बीएसपी के विधायक भी बैठक में  नहीं आए, लेकिन बैठक के बाद रख गए भोज में ये विधायक शामिल हुए।

मध्य प्रदेश की 15वीं विधानसभा का पहला सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है। इससे पहले मुख्यमंत्री निवास में विधायक दल की बैठक हुई। देर शाम शुरू हुई ये बैठक रात करीब नौ बजे तक चली। इस बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों को संबोधित किया। इसमें मुख्य रूप से विधानसभा सत्र और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गयी। सीएम कमलनाथ ने सभी विधायकों से कहा कि जनता से कांग्रेस ने जो भी वादे किए हैं उसे पूरा करना ही हमारा लक्ष्य है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए सभी विधायकों को काम में जुटने के लिए कहा गया है।

मध्य प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने बैठक के बाद कहा कि भोज के साथ सभी सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक यहां पर उपस्थित थे। केपी सिंह के शामिल ने होने पर जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से हो गई है। बीएसपी विधायकों के बैठक में शामिल न होने के सवाल को जीतू पटवारी टाल गए।

बीएसपी विधायक रमा बाई ने कहा कि "हमें बेहनजी (मायावती) ने कहा था कि कांग्रेस विधायकों की बैठक में शामिल होने से मना किया था, लेकिन ये भोज में  शामिल होने के लिए उन्होंने कहा था। उन्होंने कहा कि मैंने संजीव सिंह कुशवाहा के लिए कैबिनेट मिनिस्टर की पोस्ट और मेरे लिए स्टेट मिनिस्टर की पोस्ट मांगी है।" उन्होंने कहा कि "हमें आश्वासन दिया गया है कि वह इसका ख्याल रखेंगे।"

Similar News