आखिर क्यों, प्रचार सभा के लिए पहुंचे सुनील शेट्टी को मंच से कूदकर भागना पड़ा

आखिर क्यों, प्रचार सभा के लिए पहुंचे सुनील शेट्टी को मंच से कूदकर भागना पड़ा

Anita Peddulwar
Update: 2019-04-12 06:00 GMT
आखिर क्यों, प्रचार सभा के लिए पहुंचे सुनील शेट्टी को मंच से कूदकर भागना पड़ा

डिजिटल डेस्क, तिवसा(अमरावती)। एक प्रचार सभा के लिए अमरावती पहुंचे सुनील शेट्‌टी के सामने ऐसी आफत आई कि उन्हें मंच से कूदकर भागना पड़ा। उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा कि तेज धूप में जहां चिलचिलाती धूप से वे परेशान थे, वहीं प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें इस कदर घेर लिया कि उन्हें मंच से भागने की नौबत आ गई। किसी तरह पुलिस ने उन्हें सुरक्षित स्थल तक पहुंचाया।

बताया जाता है कि लोकसभा चुनाव के चलते एक प्रत्याशी की प्रचार सभा में तिवसा पहुंचे अभिनेता सुनील शेट्टी को दर्शकों की भीड़ ने काफी परेशान किया। दर्शकों की भीड़ इस कदर उन्हें देखने के लिए बढ़ गई कि अनियंत्रित भीड़ से बचने के लिए अभिनेता सुनील शेट्टी को मंच से कूदकर भागना पड़ा। वे मजबूरी में जैसे - तैसे गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे । वहां से उन्हें पुलिस को हलका बल प्रयोग कर सकुशल बाहर निकालना पडा। 

तिवसा की प्रचार सभा में अभिनेता सुनील शेट्टी हालांकि सुबह 10 बजे पहुंचे थे।  सुनील शेट्टी को देखने के लिए चिलचिलाती धूप में यहां पहले से हजारों नागरिक पंडाल में मौजूद थे। उन्हें देखने के लिए भीड़ इतनी अनियंत्रित हो गई कि वह मंच तक जा पहुंची। जिससे पंडाल के पीछे के रास्ते से सुनील शेट्टी को निकलना पड़ा। सभा स्थल पर बने मंच से सुनील शेट्टी नीचे कूदे और मंच के पास से ही एक सुरूंगनुमा मार्ग से बाहर निकलकर पुलिस थाना समझकर सीधे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जा पहुंचे।

वहां भी उनके पीछे दर्शकों की भीड़ दौड़ने  लगी से पुलिस का दल वहां आ पहुंचा। बेकाबू भीड़ को देख पुलिस को हलका बल प्रयोग करना पड़ा और किसी तरह अभिनेता सुनील शेट्टी को पुलिस ने बाहर निकाला और सकुशल वहां से अमरावती की तरफ लेकर गए।  बता दें कि अमरावती में सुनील शेट्‌टी एक प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उन्हें पास से देखने की चाहत में उनके प्रशंसकों की भीड़ अनियंत्रित हो गई जिससे इस तरह के वाकये से उन्हें गुजरना पड़ा।


 

Tags:    

Similar News