कटटे की नोंक पर कार सवार मामा-भांजे से लूट, विद्यासागर महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे

कटटे की नोंक पर कार सवार मामा-भांजे से लूट, विद्यासागर महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-10 07:56 GMT
कटटे की नोंक पर कार सवार मामा-भांजे से लूट, विद्यासागर महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे

डिजिटल डेस्क, छतरपुर/गुलगंज। जबलपुर से खजुराहो जा रहे कार सवार दो व्यक्तियों दिनदहाड़े लूट का शिकार हो गए। घटना रविवार सुबह दस बजे के आसपास की बताई जा रही है। कार सवार जबलपुर निवासी अमन जैन और संदीप जैन खजुराहो विद्यासागर महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे। गुलगंज चौपरिया के पास उनकी कार पंचर हो गई। जब कार सवार व्यक्ति कार का पंचर बनवा रहे थे उसी समय एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए और कटटा अड़ाकर युवकों को लूट लिया। लूट के शिकार हुए अमन जैन व संदीप के  पास से बाइक सवार युवकों ने दो सोने की जंजीर जिसकी कीमत करीब एक लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है।

पूर्व में हुईं वारदात
रविवार की सुबह जिस तरह से बाइक सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया ठीक इसी तरह से कुछ दिन पहले भी दो से तीन वारदातें हो चुकी है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले लोग अपाचे और पल्सर बाइक का उपयोग करते है। तकि वे वारदात को अंजाम देने के बाद जल्दी से जल्दी मौके से फरार हो सके। पिछले एक दो महीने से एक के बाद एक लूट की वारदातों को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस के सामने खुली चुनौती पेश की है। देखना यह है कि इस लूट की वारदात का पुलिस खुलासा कर पाएगी या फिर पिछली लूट की वारदातों की तरह पुलिस इस मामलें को भी ठंड़े बस्ते में डाल देगी। गुलगंज क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद से क्षेत्र के लोगों में भय व्याप्त है। लोगों का कहना है कि पुलिस सिर्फ रेत और अवैध उत्खनन तक सीमित रह गई है।

CCTV फुटेज खंगाल रहीं पुलिस
लूट की वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए गुलंगज और आसपास के क्षेत्रों में स्थित दुकानों में लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है। CCTV फुटेज के अलावा एसपी विनीत खन्ना ने तीन पुलिस टीमों का गठन किये है एक टीम सीएसपी के नेतृत्व में और दो टीमें बडामलहरा और नौगांव एसडीओपी के नेतृत्व में गठित की है। पुलिस की तीनों टीमे आसपास के लोगों से पूछताछ कर बाइक सवार लुटेरों का सुराग लगा रही है।

Similar News