अस्पताल में पकड़ा गया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, साथ ले गई नरसिंहपुर पुलिस

अस्पताल में पकड़ा गया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, साथ ले गई नरसिंहपुर पुलिस

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-17 08:29 GMT
अस्पताल में पकड़ा गया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, साथ ले गई नरसिंहपुर पुलिस

डिजिटल डेस्क, सतना। नरसिंहपुर से भागकर सतना पहुंचे नाबालिग प्रेमी युगल को रविवार सुबह जिला अस्पताल परिसर से संदिग्ध हालत में पकड़ लिया गया, जिनके साथ एक वेन्डर को भी गिरफ्तार कर कोतवाली ले जाया गया। जहां पूछतांछ के बाद कोतवाली नरसिंहपुर से आई पुलिस के हवाले कर दिया गया। टीआई विद्याधर पांडेय ने बताया कि 14 वर्षीय छात्रा व 16 वर्षीय किशोर के बीच फेसबुक के जरिए दोस्ती हो गई थी, तब 14 सितम्बर को वहां से भागकर दोनों लोग मैहर पहुंचे जहां देवी दर्शन कर शनिवार शाम ट्रेन से सतना आ गए।

यहां पर राजेश पुत्र सरमन लाल 25 वर्ष निवासी रामपुर बाघेलान ने हाव-भाव देखकर भांप लिया कि किशोर व किशोरी घर से भागे हुए हैं, तब उसने मदद के बहाने बातों-बातों में दोनों को बहला-फुसला लिया और अस्पताल के पास ही एक दोस्त के घर में रूकवा दिया। रविवार सुबह   प्रेमी युगल को लेकर राजेश फिर से अस्पताल गया, जहां काम्पलेक्स के पास किशोरी से अभद्र हरकत करने लगा। उसके विरोध करने पर साथ आए लड़के व अन्य लोगों ने जमकर पिटाई करने के बाद चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। साथ में जोड़े को भी पुलिस ले गई। चौकी से डायल 100 बुलाकर तीनों को कोतवाली भेज दिया गया।

परिजन के साथ आई पुलिस
थाने में पुलिस ने नाबालिग जोड़े से पूछताछ करने के बाद नरसिंहपुर पुलिस से सम्पर्क किया तो पता चला कि वहां की कोतवाली में किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज है। यहां पर उसके दस्तयाब होने की खबर दी गई तो महिला सब इंस्पेक्टर के साथ एक टीम परिजन को लेकर देर शाम सतना आ गई। औपचारिक कार्यवाही पूर्ण करने के बाद रात में ही पुलिस टीम प्रेमी जोड़े व वेन्डर को साथ लेकर नरसिंहपुर लौट गई। पुलिस को संदेह है कि वेन्डर के द्वारा किशोरी के साथ कोई वारदात करने की योजना बनाई जा रही थी।

 

Similar News