जब अचानक भोपाल के गली-मोहल्ले में लोगों से मिलने पहुंचे CM शिवराज- देखें वीडियो

जब अचानक भोपाल के गली-मोहल्ले में लोगों से मिलने पहुंचे CM शिवराज- देखें वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2020-11-23 09:57 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जमीनी हकीकत जानने के लिए सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने राजधानी के लोक सेवा केंद्रों में पहुंचकर लोगों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को जाना। मुख्यमंत्री शिवराज सोमवार को राजधानी के कलेक्ट्रेट स्थित लोकसेवा केंद्र पहुंचे और वहां मौजूद आवेदकों से बात की। साथ ही उनकी समस्याओं को जाना तथा जिलाधिकारी अविनाश लवानिया को आवश्यक निर्देश भी दिए। इसी तरह चौहान अन्य सरकारी कार्यालयों में भी पहुंचे और लोगों से संवाद किया।

मुख्यमंत्री चौहान ने अब्बास नगर पहुंचकर वहां के रहवासियों से चर्चा की और कोरोना से बचाव के लिए अपने हाथ से मॉस्क लगाए। इसके अलावा लोगों से अपील करते हुए कहा कि, जब तक दवाई नहीं, तब तक मास्क ही एक मात्र सुरक्षा है। इसलिए मास्क लगाने को लेकर लोगों को प्रेरित करने के लिए युवा आगे आएं।

 

सीएम शिवराज ने लोगों को पहनाए मास्क
सीएम शिवराज ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, मास्क बहुत जरूरी है। अभी हम देख रहे हैं कि दुनिया के कई देशों, भारत के कई राज्यों और मध्यप्रदेश के कई शहरों में भी #COVID19 बहुत तेजी से फैल रहा है। सर्दियों के दिनों ये और भी खतरनाक हो जाता है, इसलिए यह जरूरी है कि इससे बचने के लिए हम सब मास्क लगाएं।

 

सीएम शिवराज ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, हमारी प्राथमिकता है कि गरीब भी साफ-सुथरे स्थानों और पक्के मकानों में रहे। इन मकानों की कीमत लगभग 5 लाख 13 हजार है, जो गरीबों को 2 लाख में दिये जायेंगे। प्रदेश के हमारे गरीब भाई-बहन भी पक्के और अच्छे मकानों में रहें, हम इसके लिए निरंतर प्रयत्नशील हैं।

 

 

वहीं सीएम शिवराज ने कहा, मैं प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को शुद्ध जल उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हूं। प्रदेश की समस्त जनता को न केवल शुद्ध जल मिलेगा, अपितु हर घर को नल जल योजना के माध्यम से जल उपलब्ध कराया जायेगा। आज भोपाल में कोहेफिजा स्थित जल शोधन संयंत्र पर पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।

 

 

 

 

Tags:    

Similar News