मप्र में 12 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर, निशांत वरवड़े मानव अधिकार आयोग सचिव बने

मप्र में 12 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर, निशांत वरवड़े मानव अधिकार आयोग सचिव बने

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-02 19:16 GMT
मप्र में 12 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर, निशांत वरवड़े मानव अधिकार आयोग सचिव बने

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार ने शनिवार रात 12 आईएएस अफसरों के ट्रांसफर किए हैं। जानकारी के मुताबिक वीएस चौधरी कोलसानी को सिंगरौली जिले का कलेक्टर बनाया गया है। डॉ. पंकज जैन को कटनी जिले का कलेक्टर बनाया गया है। इसके साथ ही अशोक कुमार चौहान को शिवपुरी जिले का अपर कलेक्टर बनाया गया है, उन पर चंबल संभाग के राजस्व आयुक्त की भी जिम्मेदारी होगी।

इसके अलावा मोहम्मद सुलेमान को प्रमुख सचिव के तौर पर नियुक्त किया गया है, उनके पास योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी, कुटीर एवं ग्रामोद्योग विभाग के साथ ही प्रवासी भारतीय विभाग भी होगा। साथ ही एसएन मिश्रा को भी प्रमुख सचिव के तौर पर नियुक्त किया गया है, उनके पास गृह एवं अनुसूचित जाति कल्याण विभाग की जिम्मेदारी होगी।

मलय श्रीवास्तव को प्रमुख सचिव के तौर पर नियुक्त किया गया है, उनके पास लोक निर्माण विभाग, परिवहन विभाग की जिम्मेदीर होगी, उनके पास सड़क विकास निगम के  प्रबंध संचालक के साथ ही जेल विभाग का भी अतिरिक्त प्रभार होगा। अनिरुद्ध मुकर्जी को प्रमुख सचिव बनाकर उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण, प्रबंध संचालक कृषि उद्योग विकास निगम, खेल एवं युवा कल्याण विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

सुखवीर सिंह को प्रमुख सचिव नियुक्त करने के साथ ही ऊर्जा विभाग की जिम्मेदारी दी गई है, इसके साथ ही उन्हें मप्र पॉवर मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड का प्रबंध संचालक नियुक्त किया गया है। डॉ. पवन कुमार शर्मा
को आयुक्त (फील्ड) नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण बनाया गया है, उनका कार्यक्षेत्र इंदौर होगा।

भोपाल में कलेक्टर रह चुके निशांत वरवड़े को मानव अधिकार आयोग का सचिव बनाया गया है। शशिभूषण सिंह को मंत्रालय में उप सचिव और अनुराग चौधरी को उर्जा विकास निगम का प्रबंध संचालक नियुक्त किया गया है।

 

 

Similar News