मंदसौर में विश्व हिंदू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या

मंदसौर में विश्व हिंदू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2019-10-09 10:52 GMT
मंदसौर में विश्व हिंदू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क,मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर में बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने विश्व हिंदू परिषद के नेता और केबल नेटवर्क के संचालक युवराज सिंह चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारी। युवराज की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की वारदात को अभिनंदर नगर रेलवे अंडरपास के पास हुई। युवराज सिंह वहां एक होटल पर खड़े थे। तभी बाइक पर तीन अज्ञात बदमाश आए और उन्होंने युवराज पर फायरिंग करना शुरू कर दी। गोली उनके चेहरे और सिर पर लगी। गोली लगते ही युवराज जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद बदमाश भाग गए। 

वारदात के बाद लोगों ने युवराज सिंह को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भारी तनाव को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी है। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जा रहा है। पुलिस को आशंका है कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश हो सकती है। 

सहमंत्री थे युवराज

युवराज सिंह चौहान विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री थे। इसके अलावा शहर में वे केबल नेटवर्क के संचालक थे। बता दें पिछले साल इंदौर में भी संदीप सोहनलाल अग्रवाल उर्फ संदीप तेल की सुपारी देकर हत्या करवा दी गई थी। इस हत्याकांड के मुख्य षड़यंत्रकारी रोहित सेठी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके तार भी मंदसौर से जुड़े हैं। 

 

Tags:    

Similar News