मनपा कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले,मोबाइल पर खर्च करेगी 50 लाख

मनपा कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले,मोबाइल पर खर्च करेगी 50 लाख

Anita Peddulwar
Update: 2021-06-16 04:32 GMT
मनपा कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले,मोबाइल पर खर्च करेगी 50 लाख

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मनपा ने पदाधिकारी, अधिकारी व आवश्यक सेवा से जुड़े कर्मचारियों को कार्यालयीन कामकाज की दृष्टि से संपर्क स्थापित करने मोबाइल सिम कार्ड दिए हैं। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद मोबाइल के हर महीने आने वाले बिल का भुगतान करने स्थायी समिति ने 50 लाख रुपए खर्च के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। सभापति प्रकाश भोयर ने बैठक के बाद पत्रकारों को यह जानकारी दी।

एकमात्र निविदा ही पहुंची
मनपा पदाधिकारी, अधिकारी व कर्मचारियों को मोबाइल फोन सेवा उपलब्ध कराने 3 वर्ष कालावधि के लिए पोर्टल पर ई-निविदा मंगवाई गई थी। सभापति भोयर ने बताया कि 3 बार निविदा की मुद्दत बढ़ाने पर एकमात्र मोबाइल कंपनी की निविदा प्राप्त होने से उसे मंजूर की गई है। मोबाइल का बिल भुगतान के 50 लाख रुपए के प्रस्ताव को मंजूर दी गई। मनपा के कार्यों को गति देकर नागरिकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने की दृष्टि से मोबाइल सेवा उपलब्ध कराए जाने की उन्होंने जानकारी दी।

टैंकर से जलापूर्ति निविदा मंजूर
शहर में नॉन नेटवर्क एरिया में टैंकर से जलापूर्ति की जाती है। टेंडर निकालकर 4 हजार लीटर क्षमता के टैंकर न्यूनतम निविदा भरनेवालों को जलापूर्ति का टेंडर दिया गया। पहले वर्ष के लिए भारती कामड़ी प्रति फेरी 360 रुपए और दूसरे वर्ष के लिए मे. विजेंद्र ट्रांसपोर्ट, अब्दुल बशीर अब्दुल कदीर व सूरज निकोसे की प्रति फेरी 386 रुपए के दर पर निविदा मंजूर की गई। 

सड़क दुरुस्ती को प्रशासकीय मंजूरी
डामर सड़कों की दुरुस्ती के लिए 2 करोड़ रुपए खर्च के प्रस्ताव काे स्थायी समिति ने प्रशासकीय मंजूरी दी। जल्द ही ई-निविदा निकालकर सड़कों की दुरुस्ती का काम चालू करने के निर्देश दिए जाने की स्थायी समिति सभापति भोयर ने जानकारी दी।
 

Tags:    

Similar News