भीमा-कोरेगांव हिंसा के संदिग्ध की पहचान बताने वाले को इनाम देगा मराठा संगठन

भीमा-कोरेगांव हिंसा के संदिग्ध की पहचान बताने वाले को इनाम देगा मराठा संगठन

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-09 19:20 GMT
भीमा-कोरेगांव हिंसा के संदिग्ध की पहचान बताने वाले को इनाम देगा मराठा संगठन

डिजिटल डेस्क, पुणे। भीमा-कोरेगांव हिंसा के दौरान मौत का शिकार हुए राहुल फटांगडे के मामले में मराठा युवा क्रांति संगठन ने इनाम घोषित किया है। संगठन ने आरोपियों के विषय में पुलिस को जानकारी देने वाले व्यक्ति को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। बता दें कि हाल ही में राज्य अपराध अन्वेषण विभाग (CID) ने चार संदिग्ध आरोपियों के फोटो जारी किए थे। अब इन आरोपियों का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा मराठा संगठन ने कर दी है।

संपर्क के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किया
इस वीडियो और तस्वीरों को जारी करते हुए CID के पुलिस अधीक्षक अक्कनवरु प्रसाद ने आरोपियों के बारे जानकारी देने की अपील की है। आरोपियों के बारे में साधु वासवानी रोड पर पीडीसीसी बैंक के पास CID अधीक्षक कार्यालय में संपर्क करने की अपील की गई है। संपर्क के लिए मोबाइल नंबर 9049650789 भी जारी किया गया है।

अक्कनवरु प्रसाद ने बताया, "हमने उन संदिग्धों की तस्वीरें जारी की जो युवाओं पर पत्थरों से हमला करने में शामिल थे। इसके अलावा एक वीडियो क्लिप भी मिला है और उसके आधार पर हमने अहमदनगर जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।"

 

 

गौरतलब है कि एक जनवरी 2018 को भीमा-कोरेगांव में हुई हिंसा के दौरान फटांगड़े की मौत हो गई थी। इस मामले में अहमदनगर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अब CID ने चार अन्य आरोपियों की तस्वीरे जारी की है। CID ने लोगों से आरोपियों के विषय में तुरंत जानकारी देने की अपील की है। ताकि जल्द से जल्द इन आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

Similar News