मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की मुश्किलें बढ़ी 

बीड में मामला दर्ज  मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की मुश्किलें बढ़ी 

Anita Peddulwar
Update: 2022-05-17 09:30 GMT
मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की मुश्किलें बढ़ी 

डिजिटल डेस्क, बीड । सोशल मीडिया पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बारे में कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट करने के आरोप में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ  महाराष्ट्र के बीड जिला स्थित अंबाजोगाई के पुलिस थाने में मंगलवार को मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार  केतकी चितले ने एक कविता पोस्ट की थी। इसमें एनसीपी प्रमुख का उल्लेख उनके उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु के तौर पर किया गया था। शरद पवार 81 वर्ष के हैं। पोस्ट में पवार की ओर कथित तौर पर इशारा करते हुए लिखाa गया था, "नरक इंतजार कर रहा है ।" पोस्ट फेसबुक पर साझा करने से सनसनी मच गई। इसके चलते केस दर्ज करने के बाद ठाने से गिरफ्तार किया गया ।किंतु जिले के स्थित अंबाजोगाई के शहर पुलिस थाने में  राकापा के तहसील अध्यक्ष ताराचंद शिंदे की शिकायत पर मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 
कई सीरियल में कर चुकी है काम

 केतकी छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं जो स्टार प्रवाह के अंबत गोड, जी5 के तुजा मझा ब्रेकअप और सोनी टीवी के सास बिना ससुराल जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं। केतकी सोशल मीडिया पर विवादास्पद पोस्ट के कारण पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं।

पहले भी रह चुकी हैं विवादों में
सूत्रों के अनुसार केतकी ने पहले विभिन्न धर्मों और संप्रदायों का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था। इसके चलते आंबेडकर आंदोलन के एक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ नव-बौद्ध धर्म पर टिप्पणी के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी। केतकी के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था।

Tags:    

Similar News