14 साल की नाबालिग को बनाया 2 बच्चों की मां, आरोपी फरार

14 साल की नाबालिग को बनाया 2 बच्चों की मां, आरोपी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-20 11:17 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, सतना। रामपुर बघेलान पुलिस ने साढ़े 3 साल पहले किडनैप हुई नाबालिग को बरामद कर लिया है। 2014 में गायब हुई यह नाबालिग उस समय 14 वर्ष की थी। अब उसकी उम्र 17 वर्ष है और वो 2 बच्चों की मां भी बन गई है। आरोपी उसे चुपके से गांव के पास छोड़कर रात के अंधेरे में फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर अपनी जांच तेज करते हुए आरोपी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक अब 17 वर्ष की हो चुकी पीडि़ता को जनवरी 2014 में बेला निवासी रिंकू कुचवधिया पुत्र स्वर्गीय बहादुर, शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। तब से परिजन और पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे। इस दौरान आरोपी ने मुम्बई, सूरत समेत कई शहरों में ले जाकर दैहिक शोषण किया, जिससे वह दो बार गर्भवती हुई और बेटे व बेटी को जन्म दिया।

बताया है कि बीते दिनों आरोपी छिपते-छिपाते पीड़िता को बच्चों समेत उसके घर के पास छोड़कर चम्पत हो गया। तत्पश्चात परिजन ने बुधवार को पुलिस के सामने पेश कर दिया, जहां पूछताछ की गई। पीडि़ता को गुरुवार सुबह एसडीएम के समक्ष पेश कर बयान कराए जाएंगे। इस मामले में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने 5 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था।

Similar News