नाबालिग लड़की को किडनेप कर कई महिनों तक किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को किडनेप कर कई महिनों तक किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-26 12:44 GMT
नाबालिग लड़की को किडनेप कर कई महिनों तक किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सतना। शादी का झांसा देकर नाबालिग को अगवा कर कई माह तक हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को नागौद पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। जानकारी के मुताबिक मार्च 2018 में कस्बे से 17 वर्षीय नाबालिग लापता हो गई थी। उसके पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 363 के तहत कायमी कर तलाश शुरू की गई लेकिन पुलिस के हाथ खाली ही रहे। लगभग 6 माह बाद नाबालिग अपने आप घर लौट आई, तब परिजन उसे थाने ले गया।

पीड़िता ने बताया कि धन्नू गिरी पुत्र शम्भू 21 वर्ष निवासी भठिया जिला गोपालगंज बिहार ने शादी का झांसा देकर उसे अगवा कर लिया और अपने गांव ले गया जहां कई माह तक हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़िता के विरोध करने पर 23 अगस्त को वापस ले आया, तब किसी तरह चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई। पीड़िता के बयान व मेडिकल परीक्षण के बाद धारा 366, 376 व पाक्सो एक्ट की धारा 3/4 के तहत कायमी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई, जिसे मुखबिर की सूचना पर नागौद से ही दबोच लिया गया। बताया गया है कि पीड़िता व आरोपी के बीच फोन पर दोस्ती की शुरूआत हुई थी।

मेडिकल को लेकर हुआ था बवाल
उक्त नाबालिग को दस्तयाब करने के बाद महिला आरक्षक पूजा सिंह के साथ शुक्रवार को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था, जहां दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे तक महिला डाक्टर उपलब्ध नहीं हो पाई। लेट-लतीफी के चलते 8 माह की गर्भवती आरक्षक की तबियत भी बिगड़ गई थी। वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा सिविल सर्जन से शिकायत करने के बाद डा. जसपाल बीना को बुलाकर एमएलसी कराई गई थी।

Similar News