एफएम रेडियो चैनलों को मनसे की चेतावनी, पाकिस्तानी गायकों के गाने न बजाए

एफएम रेडियो चैनलों को मनसे की चेतावनी, पाकिस्तानी गायकों के गाने न बजाए

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-18 18:47 GMT
एफएम रेडियो चैनलों को मनसे की चेतावनी, पाकिस्तानी गायकों के गाने न बजाए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने एफएम रेडियो चैनलों को चेतावनी दी है कि वे पाकिस्तान के गायकों के गाने न बजाए। मनसे चित्रपट (फिल्म) कर्मचारी सेना की तरफ से एफएम रेडियो चैनलों को इस बारे में पत्र लिखा गया है।

चित्रपट कर्मचारी सेना की कार्याध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने कहा कि एफएम रेडियो चैनल पाकिस्तानी गायकों के गाने प्रसारित करना रोक दें। यदि पाकिस्तानी गायकों के गानों को बंद नहीं किया गया तो एफएम रेडियो चैनलों पर सर्जिकल स्ट्राइक कैसे करना है यह पार्टी को अच्छी तरह पता है।

शालिनी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए। देश में तनाव की स्थिति होने के बावजूद एफएम रेडियो चैनल पाकिस्तान के गायक नुसरत फतेह अली खान, राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम, अली जफर, गुलाम अली, रेश्मा, सफाकत अमानत अली जैसे गायकों का गाना भारतीयों को सुना रहे हैं।

शालिनी ने कहा कि मेरा सवाल एफएम रेडियो चैनलों के कार्यक्रम को तय करने वाले कर्मचारियों से हैं कि उनमें देश भक्ति की भावना है या नहीं।

बता दें कि इससे पहले मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की फिल्म विंग ने शनिवार को संगीत कंपनियों से पाकिस्तानी गायकों के साथ काम नहीं करने के लिए कहा था। 

एमएनएस चित्रपट सेना के हेड अमेय खोपकर ने कहा था, "हमने इंडियन म्यूजिक कंपनी जैसे टी-सीरीज, सोनी म्यूजिक, वीनस, टिप्स म्यूजिक आदि कंपनी से बात की थी और उन्हें कहा था कि वो पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ काम न करें। इन कंपनियों को उनके साथ काम करना जल्दी बंद करना होगा नहीं तो हम इनके खिलाफ अपने स्टाइल से एक्शन लेंगे।"

हाल ही में भूषण कुमार की टी सीरीज कंपनी पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के साथ दो अलग-अलग गानों के लिए जुड़े थे। हालांकि खोपकर ने दावा किया था कि उन्होंने चेतावनी के बाद गानों को हटा दिया है। 

Similar News