खंभे से टकराई मोटर साइकिल, युवक की मौत

खंभे से टकराई मोटर साइकिल, युवक की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-09 08:00 GMT
खंभे से टकराई मोटर साइकिल, युवक की मौत

डिजिटल डेस्क,सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत टपरिया बस्ती निवासी युवक की संदिग्द्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक अपने साथियों के मोटर साइकिल से लौट रहा था, तभी रास्ते में वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए मामले को विवेचना में लिया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि  28 वर्षीय राकेश कोल पुत्र भईयालाल अपने रिश्तेदार मुक्की कोल के साथ रविवार दोपहर को बरदाडीह शुक्ला में रहने वाली बुआ के घर गया था, वहां से रात करीब साढ़े 10 बजे रमेश कोल और अशोक कोल के साथ बाइक पर बैठकर खेरवा टोला के लिए रवाना हो गया। कुछ देर बाद जैसे ही बाइक लखन चौक, टिकुरिया टोला पर पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे। दुर्घटना में राकेश को गंभीर चोट आने पर उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

पिता ने लगाया आरोप

देर रात खबर मिलने पर अस्पताल पहुंचे पिता ने बेटे की लाश देखते ही   योजनाबद्ध तरीके से हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की। तब पंचनामा कार्रवाई कर शव को मर्चुरी में रखवा दिया गया, जिसका पोस्टमार्टम  सोमवार सुबह कराया गया।

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा

रामनगर थाना अंतर्गत जिगना के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। चौकी प्रभारी गंगा सिंह ने बताया कि छिरहाई निवासी 35 वर्षीय राजेश द्विवेदी पुत्र स्वर्गीय मोहनलाल अपनी बाइक लेकर रविवार शाम को घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा, जिससे परेशान होकर परिजन तलाश करने लगे थे फिर भी कुछ पता नहीं चला। इसी बीच सोमवार सुबह करीब 7 बजे जिगना में ईंट-भट्टे के पास युवक मृत हालत में मिला, कुछ दूर पर क्षतिग्रस्त बाइक भी पड़ी थी। यह खबर मजदूरों ने डायल 100  पर दी तो पुलिस टीम मौके पर गई, तब तक परिजन भी पहुंच चुके थे। जिनकी मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटनास्थल पर बाइक व युवक के काफी दूर तक घिसटने के निशान बने हुए थे जिससे यह माना जा रहा है कि घर जाते समय किसी वाहन ने  टक्कर मार दी।

Tags:    

Similar News