मुरैना जिले के आसपास के थानों का एसपी ने रात में लिया जायजा, 5 पुलिसकर्मी निलंबित

मध्य प्रदेश मुरैना जिले के आसपास के थानों का एसपी ने रात में लिया जायजा, 5 पुलिसकर्मी निलंबित

IANS News
Update: 2022-06-07 06:00 GMT
मुरैना जिले के आसपास के थानों का एसपी ने रात में लिया जायजा, 5 पुलिसकर्मी निलंबित
हाईलाइट
  • मप्र : मुरैना जिले के आसपास के थानों का एसपी ने रात में लिया जायजा
  • 5 पुलिसकर्मी निलंबित

डिजिटल डेस्क, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की पुलिस की कार्यप्रणाली को परखने के लिए पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने खुद थानों में जाकर रात को जायजा लिया, जिन थानों में कर्मचारी नदारद मिले उन्हें निलंबित कर दिया गया, वहीं दूसरी तरफ मुस्तैद पुलिस जवानों को पुरस्कृत किया गया।

बताया गया है कि, पुलिस अधीक्षक बागरी ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को अंबाह, पोरसा थानों का जायजा लिया।

एसपी ने रात दो बजे पोरसा थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक वहां एक घंटे तक खड़े रहे, लेकिन पांच पुलिस कर्मी नहीं आये। एक महिला एसआई सहित पांच पुलिसकर्मी गैरहाजिर पाए गए। इसे उन्होंने गंभीरता से लिया और पांचों केा तुरंत निलंबित कर दिया।

उसके बाद बागरी जब एसपी अंबाह थाने पहुंचे तो वहां का पूरा स्टॉफ अलर्ट मिला। जिन्हें पुलिस अधीक्षक ने 500 रुपए नगद इनाम राशि देकर पुरस्कृत किया। मौके पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, नगरीय निकाय व नगर पंचायत के चुनाव आ चुके हैं इसलिए पुलिस सतर्क रहे।

पुलिस अधीक्षक जब पोरसा थाने पहुंचे तो देखा कि थाने के शस्त्रागार की सुरक्षा एक होमगार्ड सैनिक से करवाई जा रही थी। इस घोर लापरवाही पर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी रामपाल सिंह जादौन व एचसीएम से इस लापरवाही को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है तथा स्पष्टीकरण देने के बाद उन्हें दण्डित किया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News