महिला कैदी ने दिया बेटे को जन्म, पत्रकार की मां और बेटी की हत्या के आरोप में भुगत रही थी सजा

महिला कैदी ने दिया बेटे को जन्म, पत्रकार की मां और बेटी की हत्या के आरोप में भुगत रही थी सजा

Anita Peddulwar
Update: 2018-10-01 05:31 GMT
महिला कैदी ने दिया बेटे को जन्म, पत्रकार की मां और बेटी की हत्या के आरोप में भुगत रही थी सजा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पत्रकार रविकांत कांबले की मां उषा कांबले और बेटी राशि कांबले की हत्या प्रकरण में शामिल आरोपी गुड़िया गणेश साहू ने सोमवार की सुबह नागपुर के मेडिकल अस्पताल नंबर 22 में एक बेटे को जन्म दिया ।

प्रेग्नेंसी के दौरान गुड़िया का रखा गया था खास ध्यान
गुड़िया साहू ने इस प्रसूति के लिए उच्च न्यायालय तक गई थी जेल प्रशासन ने इस महिला की जेल में रहने के दौरान उन सारी बातों का ख्याल रखा जो एक गर्भवती महिला के लिए रखा जाना जरूरी है । कहा जाता है कि जेल प्रशासन की निगरानी और देखभाल की वजह से ही जेल में रहते हुए गुड़िया साहू ने पूरी तरह से स्वस्थ  बच्चे को जन्म दिया।  यह बच्चा जेल में बंद अपनी मां के कोख में सांसे ले रहा था ।

मेडिकल अस्पताल में हुआ बच्चे का जन्म
सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे मेडिकल अस्पताल के वार्ड नंबर 22 में बच्चे ने जन्म लिया । गुड़िया साहू और उसके पति गणेश पर आरोप है कि उसने पत्रकार रवि कांत कांबले की मां और बेटी की हत्या में शामिल हैं। पत्रकार रविकांत कामले की मां और बेटी की हत्या के पीछे की कहानी बीसी के पैसे के लेनदेन का कारण बताया गया था।  इसी साल पत्रकार रवि कांत कामले की मां और बेटी की आरोपी गणेश साहू गुड़िया साहू ने साजिश रच कर उनकी हत्या कर दी।

गणेश ने कबूल लिया था अपराध
बता दें  घटना 17 फरवरी 2018 की देर रात हो हुई थी। घटना के बाद डीसीपी भरणे को ही सबसे पहले गणेश शाहू पर शक हुआ था। वे देर रात तक  मामले की तफतीश करते रहे। आरोपी के हावभाव और वस्त्रों से उस पर दाग मिलते ही शक की सुई उस पर घूम गई थी। जिसके बाद  पुलिसवालों को उस पर नजर रखने के लिए कहा गया था। इसके बाद जब डॉग स्वाक्ड का श्वान पथक भी गणेश की कार के आस पास मंडराने लगा तो शक यकीन में बदल गया और पूछताछ के बाद आरोपी गणेश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। गणेश और उसकी पत्नी गुड़िया दोनों ही हत्या के आरोप में सजा भुगत रहे हैं।

Similar News