पत्थर से सिर कुचलकर छात्रा की कर दी हत्या, छेड़छाड़ का पुराना मामला

पत्थर से सिर कुचलकर छात्रा की कर दी हत्या, छेड़छाड़ का पुराना मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-20 09:06 GMT
पत्थर से सिर कुचलकर छात्रा की कर दी हत्या, छेड़छाड़ का पुराना मामला

डिजिटल डेस्क सिवनी। मुख्यालय में कोतवाली से लगे नेताजी सुभाषचंद्र बोस  गल्र्स कॉलेज में एक एक सिरफिरे ने छात्रा की  पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी।  घटना के बाद से कॉलेज की दूसरी छात्राओं में भय व्याप्त है। गौरतलब है कि कॉलेज कैंपस से लगी हुई कोतवाली की दीवार है ऐसे में यह हत्याकांड पुलिस की नाकामी को साबित करता है।

यह है मामला
सोमवार की सुबह तकरीबन 11 बजे नेताजी सुभाषचंद्र बोस गल्र्स कॉलेज में फुलारा से आने वाली एक छात्रा रानू नागौत्रा (22) लखनावाड़ा थाना क्षेत्र के फुलारा से कॉलेज के लिए आई हुई थी। बीएससी प्रथम वर्ष की इस छात्रा के पीछे पीछे उसी के गांव का एक शख्स अनिल मिश्रा (38) भी आया हुआ था। छेड़छाड़  के एक पुराने मामले को वापस लेने के लिए अनिल छात्रा पर दबाव बना रहा था। इसी बात कोलेकर कालेज के कैंपस के पास दोनों का वाद विवाद हुआ जिसके बाद अनिल ने छात्रा के ऊपर 10-15 किलो वजनी एक पत्थर पटक दिया। इसके पहले की वह दूसरा वार कर पाता वहां मौजूद आरक्षक वकील खान ने युवक को धर दबोचा। छात्रा को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसके प्राण जा चुके थे।

पुराना विवाद बना वजह
लखनवाड़ा थाना में 15 फरवरी 2018 को छात्रा ने युवक के खिलाफ एक छेड़छाड़ का मामला पंजीबद्ध कराया था। जिस पर पुलिस ने धारा 354, 354 डी, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हुआ था। इस मामले की पेशी छह सिंतबर को होनी थी। जिस पर केस वापस लेने के लिए आरोपपी दबाव बना रहा था।

इनका कहना है,
छेड़छाड़ का पुराना मामला है घटना एक को -इंसीडेंटली हुई है। इसे किसी भी तरह से पुलिस की नाकामी से जोडऩा गलत है मनचलों के खिलाफ हमारा अभियान जारी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
विवेकराज सिंह, एसपी सिवनी

Similar News