पत्नी से छेड़खानी करने पर की थी पड़ोसी की बेरहमी से हत्या ,अंधे कत्ल का पर्दाफाश

पत्नी से छेड़खानी करने पर की थी पड़ोसी की बेरहमी से हत्या ,अंधे कत्ल का पर्दाफाश

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-27 07:48 GMT
पत्नी से छेड़खानी करने पर की थी पड़ोसी की बेरहमी से हत्या ,अंधे कत्ल का पर्दाफाश

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। मलाजखंड पुलिस ने 21 मार्च को गुदमा, सहेगांव मार्ग पर फुंदेसिंह के खेत में मिले बैहर निवासी नंदकुमार पिता जयपाल उईके की हत्या मामले में उसके चचेरे भाई और चाचा को गिरफ्तार किया है । दोनों आरोपियों ने नंदकुमार की घिनोनी हरकत से आक्रोशित होकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी।
आरोपी की पत्नी से मृतक ने की थी छेड़खानी
नंदकुमार ने हत्यारे लोकेश की पत्नी को पेशाब जाते समय में पकड़ लिया था। जिसे लोकेश ने देख लिया था। जिसके बाद लोकेश ने नंदकुमार से मारपीट की। जिसका शोर सुनकर आये लोकेश के पिता युवराज ने भी नंदकुमार की पिटाई की। इस दौरान लोकेश द्वारा किये गये डंडे के हमले से नंदकुमार गिर पड़ा। जिसके बाद लोकेश और उसके पिता युवराज ने नंदकुमार के मुंह में गोबर भरकर उसका मुंह बंद कर दिया और उसे मोटर सायकिल में ले जाकर संतापुर ग्राम के फुंदेसिंह के खेत में फेंककर उसके चेहरे और सिर को मिट्टी के ढेले से कुचल दिया था। यहां से ही पुलिस ने पहले लावारिश हालत में शव बरामद किया था  जिसकी बाद में पहचान नंदकुमार उईके के रूप में हुई थी।

इस मामले में मलाजखंड पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जिस मामले की वरिष्ठ अधिकारियों में विवेचना कर रही मलाजखंड पुलिस ने चार दिनों की तफ्तीश के बाद हत्या का खुलासा कर हत्या में लिप्त पिता, पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें मलाजखंड पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

इस पूरे मामले को सुलझाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश और एडीएसपी बैहर एवं एसडीओपी बैहर के मार्गदर्शन में मलाजखंड थाना प्रभारी रमजू उईके के नेतृत्व में गढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक गिरवर सिंह, बैहर थाना प्रभारी मनोज सोनी, उपनिरीक्षक सोनल पांडे, सउनि.अयूब खान, प्र.आ. अनिल, सुलेखा मरकाम, आ. कमलेश श्रीवास, संदीप सोनेकर, विनोद भलावी, विवेक नाग एवं महिला आरक्षक चंद्रकला बंजारे, रंजना नेटी सहित अन्य पुलिस कर्मियों की सराहनीय भूमिका रही।

 

Tags:    

Similar News