नागपुर : तेज रफ्तार बाइक ट्रक में घुसी, 3 युवकों की मौत

नागपुर : तेज रफ्तार बाइक ट्रक में घुसी, 3 युवकों की मौत

Anita Peddulwar
Update: 2021-03-17 08:26 GMT
नागपुर : तेज रफ्तार बाइक ट्रक में घुसी, 3 युवकों की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बाइक चालक समेत तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक राहुल भीमराव शेंडे (22), आदित्य अमरनाथ गजभिये (19) तथा आयुष्य संजय चनकापुरे (18), आग्रा, तहसील नरखेड़ निवासी है। घटना सोमवार व मंगलवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे के दौरान खापा-सावनेर रोड पर के.जाॅन स्कूल के पास ढाबे के सामने हुई।

खापा-सावनेर रोड पर हादसा, बाइक के परखच्चे उड़ गए
टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बाइक के परखच्चे उड़ गए। तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सावनेर भेजा गया। 

पार्किंग लाइट नहीं थी
पुलिस के अनुसार तीनों युवक बाइक (एम.एच.-31-डी.एक्स.-1301) से उमरी जामड़ा पानी में अपने रिश्तेदार से मिलने आए थे। रात को वापसी में ट्रक (एम.एच.-40-डी.एल.-9969) खराब स्थिति में सड़क पर ही खड़ा था। ट्रक में पार्किंग लाइट नहीं होने से बाइक चालक को ट्रक दिखाई नहीं दिया और बाइक सीधे ट्रक के पिछले हिस्से से जा भिड़ी। 

ट्रक चालक हिरासत में
आरोपी ट्रक चालक सीताराम नेवारे (42), मनसर निवासी को हिरासत में लिया  गया है। ट्रक ऋषिकेश इंटरप्राइजेस कंपनी, मनसर का बताया गया है। थानेदार अजय मानकर के मार्गदर्शन में पीएसआई गणेश झामरे, एएसआई अशोक चटप, हे.कां. प्रमोद बंसोड़ व 
गणेश भगनुरे ने कार्रवाई की।
 

Tags:    

Similar News