पुलिस ने 3 शराब दुकानों पर मारा छापा

बगैर लाइसेंस वाले ग्राहकों को बेची जा रही थी शराब पुलिस ने 3 शराब दुकानों पर मारा छापा

Anita Peddulwar
Update: 2021-12-07 11:10 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  बिना लाइसेंस वाले ग्राहकों को शराब बेचना तीन वाइन शॉप संचालकों को महंगा पड़ गया।  जोन क्र.-2 की टीम ने विविध स्थानों पर की छापामार कार्रवाई से कुछ समय के लिए हड़कंप मच गया। आरोपी संचालकों सहित पांच लोगों के खिलाफ अंबाझरी, बर्डी और सदर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। 

पुलिस की तीन टीमों ने की वाइन शॉप पर कार्रवाई
अंबाझरी थाना क्षेत्र के रवि नगर में गोंडवाना नामक वाइन शॉप है। इस शॉप का संचालक अमित गणपति गाड़ीकर (38), जूनी मंगलवारी, टेलीफेान एक्सचेंज चौक है। धरमपेठ कैफे हाउस चौक में रामदासपेठ निवासी राम सत्यनारायण शर्मा (62) की अंकुर वाइन शॉप है, जबकि सदर रेजिडेंसी रोड पर परशी अपसी मेहता (60), छावनी निवासी की मेहता वाइन शाॅप है। जाेन क्र.-2 की पुलिस उपायुक्त विनीता शाहू को बगैर लाइसेंसधारी ग्राहकों को शराब बेचने वाले वाइन शॉप के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश िमला था। जिससे चलते शाम से रात दस बजे तक पुलिस की अलग-अलग टीमों ने एक साथ तीन वाइन शाॅप में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान दुकानों पर मौजूद ग्राहकों में अफरा-तफरी मच गई। 

देशी-विदेशी शराब की बोतलें जब्त
इस दौरान पुलिस के हाथ जो ग्राहक लगे उनसे शराब खरीदने के लाइसेंस के बारे में पूछा गया। इस पर पुलिस ने तीनों वाइन शॉप संचालकों सहित उनके कर्मचारी आसुदाराम मनवानी (60), िमसाल ले-आउट, रमेश वाहने (51), नंदनवन निवासी के खिलाफ संबंधित थानों में प्रकरण दर्ज िकया गया। इस मौके पर बिना लाइसेंस के शराब खरीदने वाले ग्राहकों से देशी और विदेशी शराब की बोतलें भी जब्त की गईं।
 

Tags:    

Similar News