नागपुर : अवैध रेत ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर पर पुलिस ने की कार्रवाई

नागपुर : अवैध रेत ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर पर पुलिस ने की कार्रवाई

Anita Peddulwar
Update: 2021-01-27 07:42 GMT
नागपुर : अवैध रेत ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर पर पुलिस ने की कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर । थानेदार प्रवीण बोरकुटे को गुप्त सूचना मिलने पर देवलापार पुलिस स्टेशन स्टाफ मौजा नवेगांव परिसर में पेट्रोलिंग कर रहा था। इस बीच उन्हें बिना नंबर प्लेट का एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया। उसको रुकने का इशारा करने पर उसमें सवार ड्राइवर तथा साथ में बैठे शुभम जयस्वाल मु. वडाम्बा मौका देखकर जंगल की ओर भाग निकला। ट्रैक्टर की जांच करने पर बिना नंबर की ट्रॉली में अंदाजन एक ब्रास रेत मिली।

घटनास्थल से बरामद बिना नंबर प्लेट के ट्रैक्टर तथा ट्रॉली की कीमत 5 लाख रुपए तथा एक ब्रास रेत की कीमत 5 हजार रुपए इस प्रकार कुल मिलाकर 5 लाख 5 हजार रुपए का माल बरामद किया गया। रेत के संबंध में तहसीलदार देवलापार इनसे संपर्क कर उनसे इसकी रॉयल्टी के संबंध में पता करने पर उन्होंने बताया कि, ये बगैर रॉयल्टी की है।

क्षेत्र में अवैध रूप से नालों से रेत की चोरी होने की जानकारी दी। आरोपियों ने बिना रॉयल्टी के रेत उत्खनन कर उसकी चोरी कर ले जाने के कारण उन पर पुलिस स्टेशन देवलापार में भादंवि की धारा 379, 34 की सहधारा 130/77, 39/162 (2) मोवाका के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई में थानेदार प्रवीण बोरकुटे, पुलिस उप निरीक्षक केशव पुंजरवाड, राकेश नलगुंडवार, सचिन डायलकर, सूर्यप्रकाश वावरे, प्रवीण खंडारे, अमोल चिकने ने हिस्सा लिया।


 

Tags:    

Similar News