नागपुर से कोलकाता की उड़ान 31 तक हो सकती है रद्द

नागपुर से कोलकाता की उड़ान 31 तक हो सकती है रद्द

Anita Peddulwar
Update: 2020-07-20 04:39 GMT
नागपुर से कोलकाता की उड़ान 31 तक हो सकती है रद्द

डिजिटल डेस्क, नागपुर। संतरानगरी से कोलकाता की उड़ान फिलहाल शुरू होने की स्थिति नहीं दिखाई पड़ रही है। हालांकि इंडिगो ने अपनी नई लिस्ट में इस उड़ान को 20 जुलाई से आरंभ करने की तैयारी दिखाई थी। 

20 से शुरू होने वाली थी
दरअसल, पश्चिम बंगाल सरकार ने 6 से 19 जुलाई तक के िलए कोलकाता स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय विमानतल को बंद कर दिया था। इसा कारण नागपुर-कोलकाता उड़ान को भी रद्द कर दिया गया। यह उड़ान 20 जुलाई से आरंभ होने वाली थी, लेकिन खबरें आ रही हैं कि कोलकाता का यह विमानतल 31 जुलाई तक बंद रह सकता है। इसका असर नागपुर-कोलकाता कनेक्टिविटी पर भी पड़ेगा और यदि ऐसा रहा तो यह विमान 31 जुलाई तक रद्द हो सकता है।  यदि विमान सेवा आज दोबारा से सुचारु नहीं हुई तो स्पष्ट हो जाएगी कि अगली उड़ान 31 जुलाई के बाद रहेगी।

यह है स्थिति
नागपुर से फिलहाल सिर्फ दिल्ली, मुंबई और पुणे के िलए ही उड़ानें हैं, जबकि पूर्व में चेन्नई, बंगलुरु, कोलकाता, प्रयागराज, गोवा, इंदौर, रायपुर, अहमदाबाद के लिए उड़ानें थी। इधर, गो एयर विमान कंपनी 1 जुलाई से अहमदाबाद, गोवा और दिल्ली के लिए उड़ान आरंभ करने वाली थी, लेकिन उन्हें रद्द कर दिया गया। अब तक उन्हें नई सूची में नहीं लाया गया है।

Tags:    

Similar News