नागपुर की दिव्यांग युवती की गोंदिया में हत्या,प्रेमी सहित 3 गिरफ्तार

नागपुर की दिव्यांग युवती की गोंदिया में हत्या,प्रेमी सहित 3 गिरफ्तार

Anita Peddulwar
Update: 2021-07-20 07:00 GMT
नागपुर की दिव्यांग युवती की गोंदिया में हत्या,प्रेमी सहित 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागपुर की 30 वर्षीय दिव्यांग युवती की हत्या कर उसकी लाश गोंदिया जिले के देवरी तहसील में चिचगढ़-ढासगढ़ जंगल में फेंकने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम बावला नगर, बुटीबारी निवासी समीर असलम शेख (26), प्रफुल शिवणकर (26), दुधा मांगली व आसिफ शेरखान पठान (35),  बाबा मस्तान शाह वार्ड, भंडारा निवासी  है। समीर शेख और प्रफुल को बुटीबोरी से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने करीब 25 दिन पहले नागपुर के बुटीबोरी की दिव्यांग युवती की गोंदिया ले जाकर हत्या की और उसकी लाश जंगल में फेंक दी थी।

एक आरोपी के युवती से प्रेम संबंध थे
आरोपी समीर के युवती से प्रेम संबंध थे। समीर दूसरी शादी कर रहा है, इसकी भनक दिव्यांग युवती को लगने पर वह समीर पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। जिसके चलते समीर ने साजिश कर युवती की हत्या कर दी। आरोपी गत 23 जून को युवती को बुटीबोरी से गोंदिया ले गए और वहां उसकी हत्या की। हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया।  गोंदिया पुलिस की ग्रामीण अपराध शाखा टीम ने 19 जुलाई को उक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में चिचगढ़ पुलिस थाने में हत्या का प्रकरण दर्ज है। सोमवार को पुलिस ने तीनों को गोंदिया के जिला सत्र न्यायालय में पेश किया। तीनों आरोपियों को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी जालिंदर नालकुल कर रहे हैं।  

किराए के कमरे में रहते थे साथ 
गोंदिया के संबंधित क्षेत्र की पुलिस के अनुसार आरोपी समीर शेख का दिव्यांग युवती के साथ प्रेम संबंध था। यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में जुलाई 2020 से बुटीबोरी में किराए के कमरे में रहते थे।  इस बीच आरोपी के माता-पिता ने उसका दूसरी युवती के साथ विवाह तय कर दिया और उसका फरवरी 2021 में सगाई कर दी थी।
 

Tags:    

Similar News